Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar: sing a rap song in Housefull 4: with Mika Singh:

Akshay Kumar गाने जा रहे फिल्म हाउसफुल-4 में रैप सॉन्ग, मचाएंगे धमाल

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल-4' में रैप सॉन्ग गाने जा रहे हैं। सिंग इज किंग, स्पेशल 26 और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों में पार्श्वगायन कर चुके अक्षय...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 25 July 2019 12:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल-4' में रैप सॉन्ग गाने जा रहे हैं। सिंग इज किंग, स्पेशल 26 और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्मों में पार्श्वगायन कर चुके अक्षय कुमार अब अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 के एक गाने में रैप करते नजर आएंगे। एंटरटेनमेंट के निर्देशक फरहाद समजी ने अक्षय को इस कॉमेडी फिल्म का टाइटल ट्रैक गाने के लिए राजी कर लिया था।

हाउसफुल 4 में गाने के लिए भी फरहाद ने ही अक्षय को राजी किया है। फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को यह आइडिया पसंद आया और इसके बाद निर्माता और निर्देशक ने इस आइडिया पर काम करने के लिए सहमति दे दी।

बताया जा रहा है कि तनिष्क बागची की कंपोजीशन में बना यह गाना रिकॉर्ड होना बाकी है। मेकर्स को अभी ये तय करना बाकी है कि यह एक सोलो ट्रैक होगा या फिर डूएट होगा जिसमें अक्षय और मीका सिंह साथ में रैप करते नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें