फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsAkshay Kumar shoots for Bachchan Pandey in Jaisalmer new video viral

अक्षय कुमार जैसलमेर में कर रहे हैं 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों वह राजस्थान के जैसलमेर में इस फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने...

अक्षय कुमार जैसलमेर में कर रहे हैं 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, वायरल हुआ वीडियो
हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 15 Jan 2021 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों वह राजस्थान के जैसलमेर में इस फिल्म के लिए शूट कर रहे हैं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने कैरेक्टर के लुक में नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार को नचना हवेली से बाहर निकलते हुए देखा गया। वीडियो में देखा गया कि वह गेट से बाहर निकलते हैं और अपनी कार की तरफ जाते हैं। इस दौरान अक्षय कुमार ब्राउन जैकेट में नजर आए। वहीं, एक क्रू मेंबर पीपीई किट पहने लोगों से सोशल डिस्टेसिंग मेंटेन करने के लिए कहते हैं।

क्षय कुमार ने आर्मी के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलकर सेलिब्रेट किया सेना दिवस, सामने आया वीडियो

कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने फिल्म बच्चन पांडे से अपना लुक शेयर किया था, जिसे बहुत पसंद किया गया। अक्षय ने फोटो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''न्यू ईयर, पुराना एसोसिएशन, बच्चन पांडे की शूटिंग शूरू। साजिद नाडियाडवाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म। उम्मीद है कि आगे भी होती रहेगी। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है। बताइए मेरा लुक कैसा लगा।''

जॉन अब्राहम का मस्कुलर आर्म देख फैन्स हो गए हैरान, डायरेक्टर बोले- यह हाथ नहीं हथौड़ा है

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। वहीं, अक्षय के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं। वह जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय और कृति सेनन के अलावा अरशद वारसी व पंकज त्रिपाठी अहम रोल में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

इसके अलावा अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें अतरंगी रे, रामसेतु और बेल बॉटम जैसी फिल्में शामिल हैं। पिछले साल दिसंबर में अक्षय कुमार फिल्म अतरंगी की शूटिंग में बिजी थी। इस फिल्म में सारा अली खान फीमेल लीड में हैं और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें