DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BIOPIC के सवाल पर बोले अक्षय कुमार, 'इतना बेवकूफ नहीं जो ऐसा करूं'

'संजू' की सक्सेस के बाद से हर कोई ये जानना चाहता कि अब उन्हें किस बॉलीवुड हीरो की बायोपिक देखने को मिलेगी। लेकिन इस मामले मे अक्षय कुमार की राय थोड़ी अलग है।

akshay kumar

'संजू' की सक्सेस के बाद से हर कोई ये जानना चाहता कि अब उन्हें किस बॉलीवुड हीरो की बायोपिक देखने को मिलेगी। लेकिन इस मामले मे अक्षय कुमार की राय थोड़ी अलग है। जो न तो अपने ऊपर कोई बायोपिक बनाना चाहते हैं और न ही किसी और को इस बात की इजाजत देंगे। हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने ऐसे ही कई खुलासे किए हैं। जिनमे से एक उनकी खुद की बायोपिक को लेकर भी हैं।

VIDEO: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 10 साल पूरे, 'गोकुलधाम' में ऐसे हुई पार्टी

VIDEO: नोरा फतेही ने पूरा किया KIKI Challenge, लाल साड़ी पहनकर ऐसे किया डांस

 

इतना बेवकूफ नहीं कि खुद पर बायोपिक बनाऊं...
फिल्म पैडमैन असली पैड मैन अरुणाचलम पर बनी बायोपिक थी। जिसमे अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था। ऐसे में क्या कभी अक्षय खुद पर बायोपिक बनाने में दिलचस्पी रखते हैं। इसके जवाब में अक्षय कहते हैं कि वह मूर्ख नहीं हैं कि खुद पर बायोपिक बनायें या बनवाएं। अक्षय कहते हैं कि मैंने दुनिया में ऐसा कुछ अलग नहीं किया है, जिसकी वजह से मुझ पर बायोपिक बने।

रियल हीरोज पर बनाना चाहता हूं बायोपिक... 
अक्षय के मुताबिक इतिहास में कई ऐसी कहानियां हैं जिन्हें सबके सामने आना चाहिए। कई ऐसे लोग हैं जो भारत को पॉजिटिव डायरेक्शन में ले गए हैं। अक्षय खुद पर नहीं बल्कि उन रियल हीरोज पर बायोपिक बनाना चाहेंगे, जिन्होंने देश और समाज के लिए कुछ किया है। अक्षय की चाहत है कि वैसे अनसंग हीरोज, जिसकी कहानियां लोगों तक नहीं नहीं पहुंच पातीं, वह चाहते हैं कि उनकी कहानियां परदे पर दिखायें। वह कहते हैं कि मैं तो न तो खुद पर बायोपिक बनाना चाहूंगा और न ही खुद पर कोई किताब लिखना चाहूंगा। खुद पर फिल्म बनाना मूर्खता के अलावा कुछ भी नहीं है मेरे लिए और मैं ये गलती नहीं करने जा रहा हूं।

खिलाड़ियों की जर्नी करती है इंस्पायर...
अक्षय कहते हैं कि मुझे उन सारे खिलाड़ियों की जर्नी बहुत इंस्पायर करती हैं, जो अपने दम पर, बिना किसी से शिकायत किये आगे बढ़े हैं। हाल ही में हिमा दास ने जो कर दिखाया और जितने सीमित संसाधन में किया है वह काबिलेतारीफ है। किसी से शिकायत करने और कमी निकालने की बजाय खुद से मेहनत करने में यकीन करनी चाहिए। वह कहते हैं कि मुझे उन लोगों से चिढ़ होती है, जो कहते हैं कि स्टेडियम नहीं मिला मुझे, प्ले ग्राउंड नहीं मिला।

बता दें कि अक्षय कुमार की 'गोल्ड' हॉकी पर आधारित फिल्म है, लेकिन यह उस शख्स की भी बायोपिक फिल्म मानी जा रही है, जो कि 1948 में भारत के ओलंपिक में पहली बार गोल्ड मैडल हासिल करवाने की बड़ी वजह बने थे। हालांकि अब तक इस ऐतिहासिक व्यक्ति का नाम सामने नहीं आया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar shocking comment on his biopic i am not fool to make it