DA Image
5 मार्च, 2021|10:04|IST

अगली स्टोरी

अपना फोन चार्ज करना चाहते थे अक्षय कुमार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गए एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी फैन्स को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, वह अपना मोबाइल चार्ज करने जा रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ कि वह चौंक गए। 

अक्षय कुमार ने अपने घर के इलेक्ट्रिक सॉकेट की फोटो शेयर की है जिसमें एक मेंढक बैठा हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''मैं फोन चार्ज करने जा रहा था लेकिन लगता है कि मुझे कोई और जगह देखनी होगी। इस जगह पर तो किसी और ने कब्जा कर लिया है।'' अक्षय के इस पोस्ट पर फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

'मैंने प्यार किया' से पहले खत्म हो गया था मोहनीश बहल का करियर, एक्टर बोले- पायलट बनने की कर रहा था प्लानिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

एक ने लिखा, ''बेयर ग्रिल्स का नाश्ता।'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''हां, अभी तक तो वह मस्त तेल में फ्राय करके खा गया होता या फिर कच्चा ही।''

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। यह फिल्म पहले मार्च, 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते टाल दी गई। फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फैन ने दीपिका कक्कड़ से शादी करने की जताई इच्छा, पति शोएब इब्राहिम ने दिया यह जवाब

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार ने फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू की थी। इसमें वह सारा अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar shares pic of a frog in an electrical socket says i was looking to charge my phone this one is clearly occupied