फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार ने मदर्स डे पर शेयर की खास तस्वीर, लिखा- मां जैसा कोई नहीं

अक्षय कुमार ने मदर्स डे पर शेयर की खास तस्वीर, लिखा- मां जैसा कोई नहीं

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आज मदर्स डे के खास मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर कीं, ऐसे...

अक्षय कुमार ने मदर्स डे पर शेयर की खास तस्वीर, लिखा- मां जैसा कोई नहीं
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 09 May 2021 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आज मदर्स डे के खास मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर कीं, ऐसे में खिलाड़ी कुमार कैसे पीछे रह सकते थे। अक्षय कुमार की मां के साथ शेयर की गई तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

अक्षय ने शेयर की सेल्फी
अक्षय कुमार ने मां अरुणा भाटिया के साथ सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में अक्षय ने मां को गले लगाया हुआ है और वो मुस्कुरा रहे हैं। वहीं मां के चेहरे पर भी बेटे के लिए प्यार साफ दिखाई दे रहे हैं। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा- मां वर्गा कोई नी (मां के जैसा कोई नहीं)। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फैन्स पसंद कर रहे हैं तस्वीर
अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर करीब आधे घंटे में ही 6 लाख से लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 4 हजार से अधिक फैन्स कमेंट कर चुके हैं। अक्षय कुमार की इस तस्वीर को फैन्स के साथ ही कुछ सेलेब्स ने भी लाइक किया है।  

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस
गौरतलब है कि एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और बेल बॉटम भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper