फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHera Pheri 3: अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी! इस वीडियो को देख खुश हुए 'राजू' के फैन्स

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी! इस वीडियो को देख खुश हुए 'राजू' के फैन्स

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में उनका एक फैन हेरा फेरी का राजू पोज (hera pheri's Raju pose) देता दिख रहा है और फैन्स इससे काफी खुश हो गए हैं।

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार करेंगे 'हेरा फेरी 3' में वापसी! इस वीडियो को देख खुश हुए 'राजू' के फैन्स
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 04 Dec 2022 12:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कहलाने वाले  एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी न किसी वजह से खबरों में रहते हैं। अक्षय कुमार के लिए प्रोफेशनली साल 2022 कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं किया। वहीं हाल ही में खबर सामने आई थी कि अक्षय कुमार ने खुद को हेरी फेरी 3 (Hera Pheri 3) से अलग कर लिया है, जिससे फैन्स उदास हो गए। इस बीच अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस में उनका एक फैन हेरा फेरी का राजू पोज  (hera pheri's Raju pose) देता दिख रहा है और फैन्स इससे काफी खुश हो गए हैं।

क्या है वीडियो
दरअसल अक्षय कुमार सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दी। वहीं इससे जुड़ा उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय कुमार अपनी कार में बैठे हैं और कार के बाहर एक फैन उनका 'हेरा फेरी' पोज करता दिख रहा है। अक्षय कुमार उसे ऐसा करता देख खूब खुश हो रहे हैं और थैंक्यू कहते हैं। वहीं इसके बाद वहां मौजूद दो-तीन लोग अक्षय के साथ फोटो लेते हैं।

 

फैन्स की हेरा फेरी ने मेरी लाइफ को रॉक कर दिया....
अक्षय कुमार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयक करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हाहाहा... सबसे प्यारे कारणों से, मेरे फैन्स की हेरा फेरी ने मेरी लाइफ को रॉक कर दिया है।। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जेद्दा में हर किसी को  मेरे इस यादगार समय के लिए धन्यवाद। आप सभी के लिए प्यार और प्रार्थनाएं।' अक्षय कुमार का ये वीडियो कुछ ही देर में चर्चा में आ गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय के इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
एक ओर जहां अक्षय कुमार के फैन्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ उन्हें अलग अलग वजहों से ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल एक यूजर ने लिखा- 'घमंड देखो, कार से नीचे तक नहीं उतरा।' वहीं एक ने लिखा- 'ये हेरा फेरी 3 के लिए पब्लिसिटी स्टंट है।' एक और ने लिखा- 'फिर भी हेरा फेरी 3 को मना कर दिया है।' इसके साथ ही एक और ने लिखा- 'लोग इतना प्यार कर रहे लेकिन... अक्षय कुछ सोचो और हेरा फेरी 3 में आ जाओ वापस।' वहीं अक्षय के फैन्स का ये भी कहना है कि कहीं ये उनकी ओर से हिंट तो नहीं कि वो हेरा फेरी 3 में वापसी कर रहे हैं। वैसे फैन्स तो यहीं चाहते हैं कि अक्षय के साथ ही हेरा फेरी 3 बने, बाकी आगे क्या होगा ये तो सिर्फ आने वाला वक्त ही बताएगा।

क्यों ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार
गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने हेरा फेरी 3 को लेकर कहा था, 'हेरा फेरी मेरी जिंदगी का हिस्सा रहा है। मुझे भी दुख होता है कि इतने साल से फिल्म बनी नहीं। लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि हमें कुछ अलग सोचना होगा। देखिए फिल्म की जो स्क्रिप्ट आई उससे मैं खुश नहीं था इसलिए मैं पीछे हट गया। मुझे बहुत दुख हो रहा है कि मैं कर नहीं पा रहा, लेकिन क्रिएटिविटी नहीं है वो वाली तो इसी वजह से मैं हट गया।' बता दें कि अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से फिल्म को मना किया है, जबकि कुछ खबरों के मुताबिक अक्षय ने फीस की वजह से फिल्म को मना कर दिया। याद दिला दें कि अक्षय के मना करने के बाद फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री हुई है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।