akshay kumar share his new movie bell bottom poster - अक्षय कुमार ने शेयर किया 'बेल बॉटम' का पोस्टर, फैन्स हुए एक्साइटेड DA Image
13 नबम्बर, 2019|6:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'बेल बॉटम' का पोस्टर, फैन्स हुए एक्साइटेड

अक्षय कुमार ने अपने नए प्रोजेक्ट का पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। दरअसल, अक्षय ने अपने अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 80 के दशक में जाने के लिए तैयार हो जाएं. रोलर कोस्टर स्पाए राइड, फिल्म 22 जनवरी, 2021 को रिलीज की जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि अक्षय के पोस्टर शेयर करते ही ये कहा जाने लगा कि ये फिल्म कन्नड़ रीमेक है। लेकिन अक्षय ने बताया कि ये गलत खबर है। दरअसल, अक्षय से एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि क्या ये फिल्म कन्नड़ मूवी का रीमेक है तो अक्षय ने जवाब दिया, बेल बॉटम किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं है। ये एक ऑरिजनल स्क्रीनप्ले है जो सत्य घटनाओं पर आधारित है।

इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करंगे। 

'बाला' की सफलता पर आयुष्मान ने फैन्स के लिए लिखा ये मैसेज

सैफ से पूछा क्या पत्नी करीना की सफलता से जलते हैं? जानें क्या दिया जवाब

हाउसफुल 4 से मचा चुके हैं धमाल...

बता दें कि अक्षय की लास्ट रिलीज हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। हाउसफुल 4, सांड की आंख और मेड इन चाइना के साथ दिवाली पर रिलीज हुई थी। हालांकि, सांड की आंख और मेड इन चाइना को पछाड़ते हुए हाउसफुल 4 ने सबसे ज्यादा कमाई की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar share his new movie bell bottom poster