DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आखिर क्यों बेटी नितारा से बोले अक्षय कुमार, 'प्लीज तुम अभी बड़ी मत होना'

Akshay Kumar Daughter, Nitara,

आमतौर पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों के बर्थडे पर खूबसूरत फोटोज शेयर करते हैं या कोई प्यारा सा वीडियो। लेकिन अक्षय कुमार ने तो अपनी बेटी नितारा के 6वें बर्थडे पर ऐसा मैसेज लिखा कि हर कोई पढ़कर हैरान हो गया। हालांकि, इस मैसेज के साथ ही अक्की ने बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की है। जिसमें दोनों बाप-बेटी पूल में नजर आ रहे हैं। लेकिन फोटो से ज्यादा ध्यान इसके कैप्शन ने खींचा है। जिसमें अक्की अपनी बेटी से कह रहे हैं कि प्लीज तुम अभी बड़ी मत होना।

अजय देवगन के मजाक पर भड़कीं काजोल, गुस्से में बोलीं- 'घर में ये सब नहीें चलेगा'

आखिर क्यों लिखा ऐसा मैसेज...
अक्षय ने लिखा- 'मेरी बच्ची, तुमने मुझे वो प्यार दिया जिसके बारे में मैं सोच भी नहीं सकता था। प्लीज फिलहाल तुम अभी बड़ी मत होना, मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं कि तुम मेरे बिना तैराकी करो। हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस।' जी हां, अक्षय ने ये बात एक तरह से फनी अंदाज में कही। वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी बड़ी हो जाए और उनके बिना ही लाइफ को एन्जॉय करे। मतलब वो अपनी बेटी के साथ अभी और वक्त बिताना चाहते हैं।

बेटे के लिए लिखा था ये मैसेज...

अक्षय कुमार अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। खासकर अपने बच्चों के साथ। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार अपने बच्चों के जन्मदिन पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही अपनी दिल की बातें भी सोशल मीडिया पर लिखते हैं। बेटे आरव के बर्थडे पर उन्होंने उसके साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- '15वां जन्मदिन एक साथ और पहला एक-दूसरे से दूर। बर्थडे ब्वॉय को बुरी तरह मिस कर रहा हूं। मुझसे ज्यादा लंबा, मुझसे अधिक अमीर, मुझसे ज्यादा अच्छा। मेरी हमेशा कामना है कि हर साल तुम्हें मुझसे बेहतर मिले।' 

बता दें कि अक्षय जल्द ही रजनीकांत के साथ फिल्म '2.0' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। उनका लुक जबसे सामने आया है तभी से अक्षय कुमार के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। '2.0' नवंबर में रिलीज होनी है। इसके अलावा अक्षय 'हाउसफुल 4' और 'केसरी' में भी नजर आएंगे।

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar says to daughter nitara Please dont grow up on her 6th birthday see photo