DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:04|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने बताया- आरव किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है, जानें इसकी वजह

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दोनों बच्चे लाइमलाइट में नहीं रहते। अब हाल ही में अक्षय ने बताया कि उनके बेटे आरव कभी किसी को बताते नहीं कि वह उनके बेटे हैं। अक्षय ने यह बात बेयर ग्रिल्स के शो में बताई। उन्होंने कहा, 'मेरा बेटा बहुत अलग है। आरव किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना चाहता है। वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहता है। मैं उसकी चीजें समझता हूं इसलिए उसे जैसा रहना है, मैं उसे वैसे रहना देता हूं।'

अक्षय ने बेयर को यह भी बताया कि उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करते हैं। अक्षय ने कहा, 'मेरे पिता ने ही मेरे जीवन को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और मैं उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसी रास्ते पर चले।'

अक्षय कुमार की पत्नी क्यों नहीं हैं बड़ी स्टार? ट्विंकल खन्ना ने खुद दिया मजेदार जवाब

ट्विंकल खन्ना हमेशा अपने मजेदार स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक मजेदार मीम शेयर किया है। इस मीम में बताया गया है कि क्यों ट्विंकल, पति अक्षय कुमार की तरह बड़ी स्टार नहीं हैं। दरअसल, ट्विंकल ने जो मीम शेयर किया है उसमें कैप्टन अमेरिका का क्रिस के साथ फाइट सीन है। इसमें दिखाया गया है कि कैप्टन अमेरिका पूछते हैं कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं?

जिसके बाद जैसपल पूछते हैं क्यों? तो कैप्टन अमेरिका कहते हैं, 'क्योंकि ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार'।

ट्विंकल ने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, आप ये कैसे जानेंगे कि आप एक बड़े स्टार हैं। जब आप एक फेमस मीम का हिस्सा बनते हैं। 

 

 

बहुत बुरा लगता है जब लोग कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री गटर है: सुनील शेट्टी

वेब सीरीज The End के लिए इतने करोड़ फीस ले रहे हैं अक्षय

अक्षय कुमार ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह 'द एंड' के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्शन-थ्रिलर यह फिल्म 2020 में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह स्टंट बेस्ड शो है। इस सीरीज में अक्षय के खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय को तगड़ी फीस ऑफर की गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने 90 करोड़ फीस चार्ज की है। अक्षय के बेटे आरव ने अपने पिता को वेबसीरीज में काम करने के लिये राजी किया है। अक्षय का वेब शो 'द एंड' कई सीजन में होगा।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar says Aarav does not want to tell anyone he is my son