फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार संग काम करने का मिला नूपुर सैनन को मौका, इस वीडियो में दिखेंगे साथ

अक्षय कुमार संग काम करने का मिला नूपुर सैनन को मौका, इस वीडियो में दिखेंगे साथ

अभिनेता कृति सैनन की छोटी बहन नूपुर सैनन ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शूट करना उनके लिए एक जादुई अहसास था। नूपुर और अक्षय जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे। नूपुर अभिनेत्री होने के...

अक्षय कुमार संग काम करने का मिला नूपुर सैनन को मौका, इस वीडियो में दिखेंगे साथ
Khushbooलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 Sep 2019 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता कृति सैनन की छोटी बहन नूपुर सैनन ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शूट करना उनके लिए एक जादुई अहसास था। नूपुर और अक्षय जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे।

नूपुर अभिनेत्री होने के साथ-साथ गायिका भी हैं। उन्होंने अक्षय के साथ गायक बी प्राक के नए गाने के लिए शूटिंग की। दोनों ने नए गाने 'फिलहाल' में साथ में काम किया है। बी प्राक ने इससे पहले अक्षय की फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' को अपनी आवाज दी थी।

अक्षय के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए नूपुर ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने कहा, शुरू से ही उनकी प्रशंसक रही हूं, ऐसे में उनके साथ ही काम करना एक जादुई एहसास था! इससे अच्छी शुरुवात और किसी को क्या मिल सकती है। मेरे प्रिय अक्षय सर के साथ काम करना। आपसे मुझे सीखने को बहुत कुछ मिला। इसके लिए धन्यावाद। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' ने पूरे किए 2 साल, ऑस्कर्स में भी मारी एंट्री

बोनी कपूर के टच करने पर 5 महीने बाद सामने आया उर्वशी रौतेला का बयान

सिर्फ नूपुर ने ही नहीं बी प्राक ने भी अक्षय को एक और गाने में साथ काम करने को लेकर धन्यवाद कहा है। बी प्राक ने लिखा, 2019 का सबसे बड़ा कोलैबोरेशन 'फिलहाल' गाना है। अक्षय पाजी आपको जितनी बार भी धन्यवाद कहूं कम है। मेरे पास शब्द नहीं हैं। आप हर प्रकार से कमाल के हो।

गाने को जानी ने लिखा है। गाने में पंजाबी गायक-अभिनेता अम्मी विर्क ने भी काम किया है।

epaper