DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अक्षय कुमार ने बताया - कहां रिलीज होगी सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे ?
मनोरंजन

अक्षय कुमार ने बताया - कहां रिलीज होगी सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे ?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 28 Sep 2021 02:54 PM
अक्षय कुमार ने बताया - कहां रिलीज होगी सारा अली खान और धनुष की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे ?

22 तारीख से सिनेमाघरों को खोले जाने की घोषणा के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी एक साथ कई अपकमिंग मूवी सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन और राम सेतु की रिलीज डेट घोषणा कर दर्शकों को खूश कर दिया। हालांकि फिल्मों की रिलीज डेट और अपडेट न्यूज की लिस्ट में सारा अली खान और धनुष के साथ वाली फिल्म ‘अतरंगी रे (Atrangi Re)’  को लेकर अक्की ने कुछ नहीं कहा। ऐसे में ‘अतरंगी रे' फैंस थोड़ा हैरान हुए कि अक्षय ने इस बारें में क्यों नहीं कुछ कहा। हालांकि अब अक्षय ने जो कहा है, उसे जानने के बाद इस फिल्म के दिवाने खुश हो जाएंगे। 

जानिए कहां रिलीज होगी  ‘अतरंगी रे‘

हमारे सहयोगी HT City की खास बातचीत में, अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि ‘अतरंगी रे' टीम इस फिल्म को 'डायरेक्ट-टू-ओटीटी' रिलीज करने का प्लान कर रही हैं। यानि अक्षय-सारा-धनुष की ये फिल्म थियेटर में नहीं बल्कि घर बैठकर अपने फैमिली-फ्रेंड के साथ देख सकेंगे। हालांकि अक्षय के बयान के अनुसार अभी इस बारें में कोई फाइनल डिसीजन नहीं लिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atrangi Re (@atrangirefilm)

ओटीटी -थिएटर दोनों को बेस्ट मानते हैं अक्षय कुमार

फिल्म अतरंगी रे की  अपडेट को बारें बात करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं, “ईमानदारी से कहूं तो, मैंने अभी तक 'अतरंगी रे' को लिस्ट में शामिल नहीं किया है क्योंकि हम अभी भी इस पर विचार कर रहे हैं कि यह थियेटर में रिलीज होनी चाहिए या ओटीटी पर। ओटीटी बस पसंद का माध्यम हो सकता है। 'अतरंगी रे 'के लिए कुछ ऐसा ही अभी लग रहा है।" अक्षय कुमार  अपनी इस अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे को एक शानदार और कभी नहीं सुनी गई एक कहानी के रूप में देखते हैं । वह बताते हैं कि मेरे और आनंद राय के लिए यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म के लिए सबसे उपयुक्त मंच चुना जाए। मैं ओटीटी के लिए उतना ही हूं जितना थिएटर के लिए। फिल्म के लिए सबसे अच्छा क्या है रिलीज का माध्यम तय करना चाहिए।" 

जानिए क्या है फिल्म में खास

आनंद एल राय की फिल्म  में धनुष और सारा जहां मुख्य भूमिका में हैं, वहीं अक्षय फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा कि इन सितारों की तिगड़ी को दर्शक पहली बार स्क्रीन पर देखेंगे। तीनों के फैन्स को इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में धनुष की पत्नी की भूमिका में सारा अली खान हो सकती हैं। लेकिन फिल्म में ट्विस्ट कब आता है जब सारा अली खान को अक्षय कुमार के साथ प्यार हो जाता है। इस फिल्म में अक्षय कुमार केयरफ्री कैरेटर हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में सारा का डबल रोल होगा।

संबंधित खबरें