DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अपने रिश्ते को लेकर ये बोले अक्षय कुमार

अक्षय खन्ना और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक है। दोनों के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है। अब हाल ही में अक्षय ने ट्विंकल के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। दरअसल, हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना संग अपने रिश्ते के बारे में बात की। अक्षय ने बताया कि ट्विंकल उनको कई चीजों में गाइड करती हैं। लेकिन अक्षय ने ये भी बताया कि काम से जुड़ी हर बात को वो ट्विंकल के साथ शेयर नहीं करते हैं।

अक्षय ने कहा, हां मेरे करियर में मेरी वाइफ ट्विंकल का अहम रोल है। ऐसा भी नहीं है कि मैं उनके साथ हर फिल्म की स्क्रिप्ट पर बात करता हूं, लेकिन मैं उनगकी बातों को याद रखता हूं। उन्होंने एक बार मुझसे कहा था, कोई जोर जबरदस्ती नहीं है, जो अच्छा लगे वो करो।

दोनों साथ में खूब करते हैं मस्ती...

बता दें कि दोनों की शादी को इतना समय हो गया है, लेकिन आज भी दोनों एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही में ट्विंकल ने अक्षय का एक वीडियो शेयर किया था। लेकिन उस वीडियो के साथ जो कैप्शन था वो काफी मजेदार था। दरअसल, दोनों जब वेकेशन पर गए थे वहां पर एक गेम था जिसमें आपको कुछ निर्धारित समय के लिए एक पोल पर लटकना है और अगर आप जीत गए तो आपको 100 पाउंड मिलेंगे। अक्षय भी उस पोल पर लटके थे जिसका वीडियो ट्विंकल ने शेयर किया है और लिखा था कि अक्षय फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने के बाद भी खुश नहीं हैं और उन्हें ये 100 पाउंड भी जीतने हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ऋतिक रोशन ने शेयर किया मां के वर्कआउट का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ Viral

क्यूट बेबी के संग दिखे 'Kasautii Zindagii Kay ' के फेम एक्टर करण सिंह ग्रोवर, वाइफ बिपाशा बसु भी दिखीं कुछ ऐसी

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। देखें ट्रेलर-
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar reveals how his wife twinkle khanna support him