DA Image
18 अक्तूबर, 2020|11:03|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया- मैं हर रोज पीता था गौमूत्र, जानें इसकी वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पॉप्युलर शो 'इंटू द वाइल्ड' में नजर आने वाले हैं। इसमें वह बेयर ग्रिल्स के घने जंगलों के बीच एडवेंचर करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में शो का प्रोमो शेयर जारी किया गया था, जिसे लोगों को खूब पसंद किया। इस बीच अक्षय ने एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ इंस्टाग्राम लाइव किया, जिसमें बेयर ग्रिल्स भी उनके साथ जुड़े। 

अक्षय कुमार ने 'इंटू द वाइल्ड' के लिए काम करने का अनुभव साझा किया। इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान हुमा ने अक्षय कुमार से पूछा कि बेयर ग्रिल्स ने उन्हें कैसे 'हाथी के पूप की चाय' पीने के लिए राजी किया? इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि यह उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है और वह इसे लेकर एक्साइटेड थे। अक्षय ने बताया कि आयुर्वेदिक कारणों से वह रोज गौमूत्र पीते थे।

VIDEO: 'दबंग' की रिलीज को 10 साल पूरे, सलमान ने फैन्स से कहा- आपके प्यार के लिए शुक्रिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

लाइव चैट में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय ऐसे नहीं है वह हर चीज के लिए तैयार थे।

राम गोपाल वर्मा नहीं बनाना चाहते 'रंगीला' का रीमेक, बोले- परफेक्ट है मेरी यह फिल्म

बताते चलें कि 'इंटू द वाइल्ड' का यह स्पेशनल एपिसोड इस साल की शुरुआत में बांदीपुर नेशनल पार्क और टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था।  'इन टू द वाइल्ड' का यह एपिसोड 11 सितंबर को रात 8 बजे डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा और 14 सितंबर को डिस्कवरी चैनल पर रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा।

इससे पहले शो के प्रोमो में अक्षय कुमार, बेयर से बात करते हुए नजर आए। अक्षय बताते हैं कि उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और वह उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करते हैं। अक्षय ने कहा, 'मेरे पिता ने ही मेरे जीवन को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है और मैं उन्हीं के नियम-कायदों को फॉलो करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा भी इसी रास्ते पर चले।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay kumar reveals he drinks cow urine every day instagram live with bear grylls