DA Image
29 अक्तूबर, 2020|8:17|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार ने किया कपिल शर्मा को ऐड में रिप्लेस, कॉमेडियन बोले- आपसे मुझे जलन हुई थी, वीडियो वायरल

टीवी का सबसे पॉप्युलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को सेट पर मस्ती करते देखा जा सकता है। दोनों ही अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा मजाकिया अंदाज में कियारा से कहते हैं कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

इसपर कियारा नहीं बल्कि अक्षय कुमार चुटकी लेते हुए कहते हैं कि हां, सेट पर लाइटिंग बहुत शानदार है, जिसकी वजह से सभी लोग खूबसूरत दिखते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार को इस दौरान सभी कॉमेडियन्स से कोई न कोई गिफ्ट मिलता है। इसमें मनी प्लांट से लेकर नोट गिनने वाली मशीन शामिल रहती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इसी बीच कपिल शर्मा, कियारा आडवाणी को बताते हैं कि वह अक्षय कुमार से जलते थे, क्योंकि इन्होंने एक ऐड मेरे से छीन लिया था। अक्षय कहते हैं कि हां कपिल उस प्रोडक्ट का ब्रैंड एंबैस्डर था। कपिल का घर मेरे घर से बड़ा है। जितना यह आदमी इधर शो में लूटता है न, कोई नहीं लूटता। एक दिन मैं इसके घर गया था। इतना बड़ा घर तो मेरा नहीं है। 

काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की सामने आईं फोटोज, मंगेतर गौतम किचलू संग डांस करती दिखीं

आखिर क्यों रखा शाहरुख खान ने बड़े बेटे का नाम ‘आर्यन’? बताई दिलचस्प वजह

ट्रांसजेंडर राइट्स एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, इस दौरान अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को कॉमेडी शो में जॉइन करती हैं। 

बता दें कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी’, 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Replaced Kapil Sharma: From An Ad Says I Felt Jealous From You Video: Viral: