DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अक्षय कुमार ने की ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति नजरिया बदलने की अपील, शेयर किया इमोशनल वीडियो
मनोरंजन

अक्षय कुमार ने की ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति नजरिया बदलने की अपील, शेयर किया इमोशनल वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Karishma Singh
Sat, 07 Nov 2020 08:13 AM
अक्षय कुमार ने की ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति नजरिया बदलने की अपील, शेयर किया इमोशनल वीडियो

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पहचान के माध्यम से वे समाज के ऐसे मुद्दों पर सहज होकर बात करते हैं, जिनपर आम जिंदगी में लोग कम ही बात करना चाहते हैं।

पैडमैन, टॉयलेट जैसी फिल्में करने के बाद अब 9 नवंबर को अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

बात करें इस वीडियो कि तो अक्षय ने इसे अपने ट्विटर और अन्य शोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया है। इस वीडियो में ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति नजरिया बदलने की अपील की गई है। अक्षय के साथ इस वीडियो में कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं। 

वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा "नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। आइए जेंडर स्टीरियोटाइप को खत्म करें और लाल बिंदी लगाकर तीसरे जेंडर के लिए अपना सपोर्ट बढाएं। यह लाल बिंदी समान प्यार और सम्मान की प्रतीक है।"

फिल्म लक्ष्मी के निर्देशक हैं राघव लारेंस और इसमें ट्रांसजेंडर समुदाय का चित्रण है। गौरतलब है कि पहले इस फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब था जिसकी वजह से ये विवादों में भी घिर गई थी। उसके बाद इसका नाम बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया। हाल ही में इसका एक गाना बम भोले भी रिलीज किया गया जिसमें अक्षय 100 ट्रांसजेंडरों के साथ डांस कर रहे हैं। इस गाने में अक्षय की ऊर्जा गजब की है।

इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते अक्षय की सभी फिल्में टल गईं थीं। लक्ष्मी पहले ईद पर रिलीज की जानी थी लेकिन अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी भी इसी साल रिलीज होनी थी लेकिन अब वह अगले साल आएगी। इसके अलावा बच्चन पांडेय, बेलबॉटम, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, अगले साल रिलीज होने की संभावना है।
 

संबंधित खबरें