DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब PM मोदी ने ट्विंकल के ट्वीट्स को लेकर किया कमेंट, तो कुछ ऐसा था अक्षय कुमार का रिएक्शन

       pm

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान पीएम ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताईं। पीएम ने अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के ट्वीट्स को लेकर भी बात की।

पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था, 'मैं सोशल मीडिया पर बारीकी से नजर रखता हूं। आपके सोशल मीडिया अकाउंट को भी देखता हूं, आपकी पत्नी ट्विंकल जी का भी। ट्विंकल जी ट्विटर पर सारा गुस्सा मुझ पर निकालती रहती हैं... चलो अच्छा है इससे आपके घर में तनाव नहीं होता होगा। सारा गुस्सा ट्विटर पर मुझ पर ही निकाल देती हैं तो घर में काफी शांति रहती होगी।' 

इस दौरान अक्षय भी थोड़े असमंजस में थे कि क्या रिएक्ट करें। अक्षय ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब पीएम मोदी ने उनसे ट्विंकल के ट्वीट्स को लेकर बात कही थी, उस समय वो यही सोच रहे थे कि कैसे रिएक्ट करें। वह बस शर्मिंदा होकर हंसते रहे और सोचने लगे कि एक तरफ बीवी और दूसरी तरफ देश का प्रधानमंत्री। दोनों (ट्विंकल और पीएम मोदी) ही उनकी लाइफ में अहम हैं इसलिए चुप रहना ही बेहतर है।

'गदर' के डायरेक्टर का खुलासा, इस वजह से राजनीति में आए हैं सनी देओल

सामने आया सलमान खान के बाइक राइड के पीछे का सच, चश्मदीद ने बतया आखों देखा हाल

पीएम मोदी की इस बात पर ट्विंकल ने कही थी ये बात...

ट्विंकल ने बीजेपी के एक ट्वीट पोस्ट को शेयर करते हुए कहा था कि मेरे पास इसे देखने का एक पॉजिटिव तरीका है। न केवल प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि मैं मौजूद हूं बल्कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar reacts to PM Narendra Modi comment on Twinkle Khanna I did not know where to look