Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akshay kumar reactio on india air strike after pulwama terror attack

LoC पार भारत की कार्रवाई पर अक्षय कुमार बोले, अंदर घुस के मारो

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ(CRPF) जवान शहीद हुए थे। इस हमले का अब भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LOC) पार...

LoC पार भारत की कार्रवाई पर अक्षय कुमार बोले, अंदर घुस के मारो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 26 Feb 2019 12:53 PM
हमें फॉलो करें

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ(CRPF) जवान शहीद हुए थे। इस हमले का अब भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (LOC) पार कर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। यह हमला मंगलवार सुबह 3:30 पर किया गया। यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवाले से दी है।

सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि भारतीय वायुसेना के विभिन्न लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया। 

भारत के इस जवाबी कार्रवाई को पूरा देश सराह रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसकी तारीफ करते हुए अपना रिएक्शन दिया है, लेकिन अक्षय कुमार का रिएक्शन काफी अलग है। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा, 'इंडियन एयर फोर्स पर गर्व है। फाइटर्स ने आतंकी कैंप्स को तबाह कर दिया। अंदर घुस के मारो। अब और चुप नहीं रहना।  #IndiaStrikesBack​'

 

 

 

पढ़ें बाकी स्टार्स के रिएक्शन्स...

 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें