Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar: Ranveer Singh: Ajay Devgn: Film Sooryavanshi Release Date: Changed To 24 March Watch Video Here

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की बदली रिलीज डेट, वीडियो रिलीज कर फैन्स को दी जानकारी

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह साल 2020 में रिलीज होने वाली एक खास फिल्म है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म पहले से ही...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 24 Feb 2020 01:23 PM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह साल 2020 में रिलीज होने वाली एक खास फिल्म है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म में अक्षय कुमार ने काफी खतरनाक स्टंट किए हैं। शूटिंग इसकी बैंकॉक में हुई है। 

अब फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर एक बात सामने आ रही है। फैन्स इस फिल्म को थिएटर्स में अब पहले देख सकेंगे। फिल्म 27 मार्च की जगह 24 मार्च को रिलीज होनी तय की गई है। यानी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके द्वारा उन्होंने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

पोस्ट करते हुए सभी ने लिखा है कि क्राइम के लिए समय नहीं है क्योंकि आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी फिल्म 24 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 24, 2020

इसी के साथ फिल्म के मेकर्स ने एक और एलान किया है, वह ये कि फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को सामने आने वाला है। इसके लिए अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार समेत कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी काफी एक्साइटेड हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें