DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

450 करोड़ रुपये में पूरा हुआ था मिशन मंगल, फिल्म को लेकर Akshay Kumar ने कही ये बात

akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर गर्व महसूस कर रहे हैं। अक्षय की आने वाली फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मिशन मंगल में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन जैसी अभिनेत्रियों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। 

यह फिल्म मार्स ऑर्बिटर मिशन की उपलब्धियों को दिखाएगी। जगन शक्ति निर्देशित इस फिल्म में पहली बार मंगल ग्रह भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इससे पहले तापसी पन्नू कह चुकी हैं कि देश में स्पेस से जुड़ी फिल्मों को प्रमोट करना चाहिए।

Salman Khan के साथ ‘दबंग 3’ में रोमांस करती नजर आएंगी महेश मांजरेकर की बेटी, सामने आया महेश का बयान

जॉन अब्राहम से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, फिल्म क्लैश को लेकर कह डाली ये बात

अक्षय ने कहा कि फिल्म में काम करने से पहले तक हमें मार्स ऑर्बिटर मिशन की ज्यादा समझ नहीं थी, लेकिन धीरे-धीरे हमें काफी कुछ पता चला था और ऐसा फिल्म के निर्देशक जगन के चलते मुमकिन हो पाया था। मेरी फिल्म 2.0 का बजट ही सिर्फ 500 करोड़ था और ये मिशन (भारत का मंगल मिशन) सिर्फ 450 करोड़ रुपये में पूरा हो गया था, ऐसे में मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी गर्व महसूस करता हूं।

बताया जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में मिशन के डायरेक्टर यानी राकेश धवन का किरदार निभा रहे हैं। वह फिल्म में इस प्रोजेक्ट को लीड करते हैं और बाकी लोगों में उत्साह जगाने की कोशिश करते हैं कि ये बेहद मुश्किल मिशन भी सफल हो सकता है। इस फिल्म को लेकर अक्षय कह चुके हैं कि ये फिल्म महिलाओं के बारे में है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar: proud to be part of Mission Mangal: film mission mangal project completed in 450 crore rupees