DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहीदों की मदद के बाद अक्षय कुमार CRPF जवानों के लिए करेंगे ये काम, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा

the kapil sharma show

कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से दर्शकों को दिल जीत रहे हैं। यह शो की टीआरपी की लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर बनीं हुई है। इसी बीच कल जारी हुए शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने पहुंचे। उनके साथ  परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं।

सलमान खान के साथ काम करेंगी नुसरत भरूचा! फिल्म की ऐसी होगी कहानी

शो में अक्षय- परिणीति ने जमकर मस्ती की। लेकिन इस शो की सबसे खास बता यह रही कि इस एपिसोड में आर्मी के जवान की एक टीम शामिल हुई। आई जी राजकुमार की लीडरशिप में सीआरपीएफ जवानों का जोश देखकर शो में मौजूद सभी दर्शक काफी खुश हुए। इसी दौरान अक्षय कुमार ने जवानों से एक ऐसा वादा किया है, जिसे जानने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे। 

होली से पहले पवन सिंह-मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'जब से चढ़ल बा फगुनवा' हुआ वायरल

दरअसल, कल जारी हुए शो में  सीआरपीएफ जवानों को जबरदस्त हुनर देखने को मिला। इस दौरान जवानों ने न केवल शो को होस्ट किया बल्कि अपने हुरन से भी लोगों को अवगत कराया। जवानों के टैलेंट को देखकर सभी रोमांचित हो उठे। अक्षय कुमार ने सीआरपीएफ जवानों को जोश और टैलेंट देखकर काफी खुश हुए। अक्षय ने जवानों से वादा किया कि वे सियाचीन ज़रुर जाएंगे और वहां पोस्टिंग के लिए मौजूद जवानों का मनोरंजन करेंगे।

PM मोदी की बायोपिक का दूसरा पोस्टर जारी करेंगे अमित शाह

आपको बता दें कि अक्षय हमेशा से ही आर्मी के सैनिकों के लिए खुद को समर्पित करते रहते हैं। अक्षय को अक्सर फिल्मों में आर्मी अफसर बनकर दुश्मनों से लड़ते हुए आपने कई बार देखा होगा। वहीं आए दिन अक्षय अपने सोशल साइट से देश के जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए कुछ न कुछ वीडियो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते हैं। 

 

आपको बता दें कि हाल में 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। शहीदों की मदद के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स आगे आए थे। सभी ने शहीद हुए जवानों के परिवार वालों को आर्थिक मदद दी। अक्षय कुमार ने भी भारत के वीर ऐप के जरिए शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ देने का वादा किया था और हाल ही में अक्षय ने इस हमले में शहीद हुए जवान जीत राम गुर्जर की पत्नी सुंदरी देवी को 15 लाख रूपए दिए हैं। 

श्रीदेवी को लेकर विद्या बालन ने जाहिर की अपनी ये इच्छा

अब अक्षय कुमार की वर्कआउट की बात करें तो बता दें कि अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केसरी को प्रमोट कर रहे हैं। यह फिल्म सारागढ़ी बैटल पर बेस्ड है और 21 मार्च को रिलीज होगी। 

'URI' की सफलता के बाद विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड हरलीन से किया ब्रेकअप!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar promises to CRPF jawaan for go to siachin and entertain armymen in The Kapil Sharma Show