Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे अक्षय कुमार? प्राइवेट एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे अक्षय कुमार? प्राइवेट एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 09 Dec 2021 08:16 AM
विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे अक्षय कुमार? प्राइवेट एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में शामिल होने के लिए सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के रवाना हो गए हैं। बता दें कि बॉलीवुड में अक्षय  कुमार और कटरीना की दोस्ती एक मिशाल मानी जाती है। इसके अलावा दोनों ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट सारी फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस कई बार धूम मचा चुकी हैं। इस का सबूत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी है, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी पंसद की गई। 

शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है

आपको बता दें कि विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। 7 दिसबंर से शुरू हुए शादी के फंक्शन का आज तीसरा दिन है। वहीं कपल आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया है। जिस फोर्ट में शादी हो रही है वहां पर सिक्योरिटी बहुत टाइट है। वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों का आना जाना शुरू हो चुका है। 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अक्षय कुमार

वहीं अक्षय कुमार को लेकर इंस्टेंटबॉलीवुड के के इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया गया है,  जिसे लेकर ये दावा किया जा रहा है कि 8 दिसबंर की रात को अक्षय प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह आज कटरीना की शादी में शिरकत करेंगे। सामने आई फुटेज में अक्षय कुमार पर्पल हाईनेक में अपनी गाड़ी में बैठे हुए दिख रहे हैं। 

हल्दी सेरेमनी में शामिल हुए इतने मेहमान 

खबरों के अनुसार विकी कौशल और कटरीना कैफ बुधवार को संगीत और हल्दी सेरेमनी हुई है। दोपहार को इस कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी को एन्जॉय किया है। उनकी इस सेरेमनी में 50 मेहमान ने हिस्सा लिया। वहीं अब यानी रात को विकी और कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी शुरू हो गई है। इस सेरेमनी में कई सितारों ने हिस्सा लिया है।


 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें