Hindi NewsEntertainment NewsAkshay Kumar: Poses With Fans: Outside Glasgow Hotel Video: Viral: Bell Bottom:

ग्लासगो में होटल के बाहर अक्षय कुमार संग फोटोज क्लिक कराने के लिए लगी फैन्स की लंबी लाइन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह ग्लासगो के एक हटोल में ठहरे हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपने कमरे के बाहर फैन्स से मुलाकात करने के लिए...

ग्लासगो में होटल के बाहर अक्षय कुमार संग फोटोज क्लिक कराने के लिए लगी फैन्स की लंबी लाइन, वीडियो वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Sep 2020 10:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह ग्लासगो के एक हटोल में ठहरे हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपने कमरे के बाहर फैन्स से मुलाकात करने के लिए आए। दरअसल, अक्षय कुमार के फैन्स होटल के बाहर उनके साथ फोटो क्लिकर कराने के लिए लंबी लाइन लगाकर खड़े हुए थे। फैन्स को खुश करने के लिए अक्षय कुमार ने सभी के साथ फोटो क्लिक कराई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

अक्षय कुमार ने ब्लैक हुडी और मैचिंग ट्रैक पैंट्स पहने हुए थे। एक के बाद एक फैन्स संग वह पोज देते नजर आए। कोरोना के चलते अक्षय कुमार ने फैन्स के साथ फोटो क्लिक कराते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का बखूबी ख्याल रखा। 

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी मुख्य किरदार में हैं। यह पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग लॉकडाउन के बाद शुरू हुई है। वहीं, एक्टर्स का इसमें इंटरनैशनल शूट शिड्यूल है। खबर यह भी है कि अक्षय कुमार जल्द ही स्कॉटलैंड का शूट पूरा करके मुंबई वापस लौटेंगे और अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें