फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार का डॉगी संग वीडियो वायरल, फर्श पर लेट-लेटकर खेलते दिखे खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार का डॉगी संग वीडियो वायरल, फर्श पर लेट-लेटकर खेलते दिखे खिलाड़ी कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार एक गोल्डन लैब्राडॉर डॉगी के साथ फर्श पर लेट-लेटकर खेलते नजर आ रहे हैं। पहले तो ये डॉगी अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार का डॉगी संग वीडियो वायरल, फर्श पर लेट-लेटकर खेलते दिखे खिलाड़ी कुमार
Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 11 Jan 2022 01:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार एक गोल्डन लैब्राडॉर डॉगी के साथ फर्श पर लेट-लेटकर खेलते नजर आ रहे हैं। पहले तो ये डॉगी अक्षय कुमार का मुंह और हाथ चाटने लगता है और फिर ये उनकी गोद में बैठ जाता है। डॉगी उनकी टीशर्ट पकड़कर खींचने लगता है जिसके बाद वह फर्श पर लेट जाते हैं।

पेट डॉग संग खेलते दिखे अक्षय
वीडियो में अक्की फर्श पर लेट-लेटकर डॉगी संग खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'सूर्यवंशी' का गाना लाखों मिले बज रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सिर्फ 20 मिनट के भीतर इस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। कमेंट सेक्शन में लोग वीडियो की तारीफ कर रहे हैं।

फैंस को भाया अक्की का अंदाज
वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'लाखों मिले, कोई ना तुम सा मिला... एक मिलियन लव सॉन्ग भी मिलकर इस बेशर्त प्यार से बराबरी नहीं कर सकते। पेट बहुत प्यारे होते हैं।' अक्षय कुमार के इस वीडियो पर लाखों फैंस ने कमेंट करके उनके नेचर की तारीफ की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज हुई थी जिसे बेहिसाब प्यार मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्या होगी 'रामसेतु' की कहानी?
इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'रामसेतु' में काम करते नजर आएंगे। अक्षय कुमार इस फिल्म पर लगातार काम कर रहे हैं और फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म के पोस्टर तो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि फिल्म की कहानी क्या होगी।

epaper