DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kesari Trailer: जब 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगानों को चटाई थी धूल, दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर है 'केसरी'

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का ट्रेलर कमाल का है... जिसमें अक्षय कुमार गजब का एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं

Kesari Trailer

Kesari Trailer: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा  की फिल्म केसरी का टीचर रिलीज होने के बाद आज फिल्म को ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर और टीजर होते ही दर्शकों के दिलों दिमाम पर छा गया था। अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर चर्चा तेज हो गई है। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का ट्रेलर कमाल का है। जिसमें अक्षय कुमार गजब का एक्शन सीन करते नजर हुआ नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म को अनुराग सिंह ने  डायरेक्ट किया है । केसरी होली के अवसर पर 21 मार्च को रिलीज हो रही है।

फिल्म के ट्रेलर में  युद्ध का मैदान दिखाया गया है। जिसमें भाग रहे हजारों अफगान सैनिकों के बीच पूरा फोकस ईशर सिंह की तलवार पर है, जो सुर्ख लाल होकर चमक रही है। वहीं दूसरे टीजर में ईशर सिंह को खुद के शरीर में आग लगाए देख अफगान सैनिक घबरा जाते हैं। ट्रेलर में अफगान सैनिकों केसरी रंग का मतलब समझाते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखकर एक बार आप भी जोश से भर जाएंगे। ट्रेलर में अक्षय कुमार का डायलॉग्स काफी शानदार हैं। 

नहीं रहे 'हम आपके हैं कौन' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या, सलमान खान को बनाया था सुपरस्टार

यहां देखें ट्रेलर

साराग्रही की लड़ाई पर बनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की है। आपको बता दें कि 'केसरी' सारागढ़ी के युद्ध पर बनाई गई फिल्म है। फिल्म में देशभक्ति का अलग ही रंग देखने को मिलेगा। फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में है जो ब्रिटिश भारत के समय ब्रिटिश भारतीय आर्मी में एक सिपाही थे और सारागढ़ी की पोस्ट पर तैनात थे। एक दिन इस पोस्ट पर लगभग 10 हज़ार अफगानी हमला कर देते हैं। इन 10 हज़ार अफगानियों से 18 सिख सिपाहियों की ये बटालियन अकेले लड़ती है और सारे देश की रक्षा करते हुए शहीद हो जाते हैं। उनकी याद में आज भी सिख बटालियन सारागढ़ी दिवस मनाती है।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar parineeti chopra film Kesari trailer release