DA Image
22 फरवरी, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘हेरा फेरी 3’ में एक बार फिर धमाल मचाने साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार-परेश रावल-सुनील शेट्टी

                          3

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम करने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी वाली फिल्म ‘हेरा फेरी’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ बनाया गया जिसे भी दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म के तीसरे पार्ट बनाने की काफी समय से कोशिश की जा रही है लेकिन बात बनती नहीं दिख रही। सुनील शेट्टी ने कन्फर्म किया है कि 'हेरा फेरी 3' बनेगी और यह प्रोसेस में है।

सुनील शेट्टी से 'हेरा फेरी 3' के बारे में पूछे जाने पर  कहा, ‘‘हेरा फेरी 3' बनेगी और यह प्रोसेस में है। यह ठंडे बस्ते में नहीं गई है और जरूर बनेगी। 'हेरा फेरी 3' हम तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ही बनेगी क्योंकि हम तीनों को इसमें दिलचस्पी भी है। कुछ समस्याएं थी जो अब धीरे-धीरे सुलझ रही हैं’।

चर्चा थी कि 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार नहीं होंगे और उनकी जगह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन अब सुनील शेट्टी के बयान से साफ है कि अक्षय भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।

करीना कपूर ने शुरू की थी ‘कहो ना प्यार है’ की शूटिंग, लेकिन मां और राकेश रोशन के बीच लड़ाई होने के कारण छोड़नी पड़ी थी फिल्म

खाली-पीली को लेकर बहुत रोमांचित हूं : अनन्या पाण्डेय

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Paresh Rawal: Suniel Shetty: In Hera Pheri 3: