Hindi NewsEntertainment NewsAkshay Kumar: Paresh Rawal: Suniel Shetty: In Hera Pheri 3:

‘हेरा फेरी 3’ में एक बार फिर धमाल मचाने साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार-परेश रावल-सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी वाली फिल्म...

‘हेरा फेरी 3’ में एक बार फिर धमाल मचाने साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार-परेश रावल-सुनील शेट्टी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 07:21 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी 3’ में अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम करने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी वाली फिल्म ‘हेरा फेरी’ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इसके बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ बनाया गया जिसे भी दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म के तीसरे पार्ट बनाने की काफी समय से कोशिश की जा रही है लेकिन बात बनती नहीं दिख रही। सुनील शेट्टी ने कन्फर्म किया है कि 'हेरा फेरी 3' बनेगी और यह प्रोसेस में है।

सुनील शेट्टी से 'हेरा फेरी 3' के बारे में पूछे जाने पर  कहा, ‘‘हेरा फेरी 3' बनेगी और यह प्रोसेस में है। यह ठंडे बस्ते में नहीं गई है और जरूर बनेगी। 'हेरा फेरी 3' हम तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ही बनेगी क्योंकि हम तीनों को इसमें दिलचस्पी भी है। कुछ समस्याएं थी जो अब धीरे-धीरे सुलझ रही हैं’।

चर्चा थी कि 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार नहीं होंगे और उनकी जगह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन अब सुनील शेट्टी के बयान से साफ है कि अक्षय भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें