DA Image
29 नवंबर, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

'पृथ्वीराज' के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे अक्षय कुमार, ऐसा है मेकर्स का प्लान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह जल्द ही फिल्म पृथ्वीराज में नजर आएंगे। फिल्म में वे पृथ्वीराज की भूमिका में निभा रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज के लिए राजस्थानी भाषा सीखेंगे। वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि पृथ्वीराज के किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया जा सके। सूत्रों के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने साफ किया है कि अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के लिए राजस्थानी भाषा पर काम करना होगा ताकि उनका किरदार विश्वसनीय लगे। यह भी बताया जा रहा है कि अक्षय को राजस्थानी भाषा सिखाने के लिए एक टीचर भी रखा जाएगा। 

ईशा कोपिकर को डॉन 2 का हिस्सा न बन पाने का है मलाल, फिल्म को लेकर कही ये बात

लॉकडाउन: कथक क्लास नहीं जा पा रहीं सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन बेटी, शेयर किया वीडियो

बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट तैयार करने से पहले खूब रिसर्च की है। इस फिल्म से मिल वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म को बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है। इसमें ढेर सारे एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akshay kumar learns rajasthani language for prithviraj chauhan