Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akshay kumar Katrina Kaif ranveer singh ajay devgan starrer rohit shetty directed sooryavanshi to release on Diwali - Entertainment News India

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के फैन्स के लिए गुड न्यूज, रोहित शेट्टी निर्देशित 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

कोविड (Covid) के चलते सिनेमाघर लंबे वक्त तक बंद रहे, ऐसे में एक ओर जहां कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज कर दी गईं तो वहीं कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी रिलीज को रोक दिया गया। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay...

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के फैन्स के लिए गुड न्यूज, रोहित शेट्टी निर्देशित 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 25 Sep 2021 06:02 PM
हमें फॉलो करें

कोविड (Covid) के चलते सिनेमाघर लंबे वक्त तक बंद रहे, ऐसे में एक ओर जहां कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज कर दी गईं तो वहीं कई ऐसी फिल्में हैं जिनकी रिलीज को रोक दिया गया। इस लिस्ट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (sooryavanshi) भी शामिल है। ऐसे में अब सूर्यवंशी की रिलीज डेट सामने आ गई है।

अक्षय का पोस्ट
दरअसल हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया। इस पोस्ट में पुलिस की वर्दी में अक्षय के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन नजर आ रहे हैं। वहीं इन तीनों के साथ में निर्देशक रोहित शेट्टी खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

दिवाली पर रिलीज होगी सूर्यवंशी
अक्षय ने तस्वीर को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'बहुत सारे परिवार उद्धव ठाकरे का आज धन्यवाद कर रहे होंगे। महाराष्ट्रे में 22 अक्टूबर से एक बार फिर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत देने के लिए आपका आभार। अब किसी के रोके नहीं रुकेगी- आ रही है पुलिस।' इसके साथ ही अक्षय ने हैशटैग के साथ सूर्यवंशी और दिवाली 2021 लिखा है। रोहित शेट्टी ने आज महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी, जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ।

रोहित का कॉप यूनिवर्स
बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। इस कॉप यूनिवर्स की शुरुआत अजय देवगन स्टारर सिंघम के साथ हुई थी। वहीं इसके बाद इस यूनिवर्स में सिंबा बनकर रणवीर सिंह ने एंट्री की और अब सूर्यवंशी बनकर अक्षय कुमार इस कॉप यूनिवर्स को आगे ले जाएंगे। सूर्यवंशी में रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

हिट था सूर्यवंशी का ट्रेलर
गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज डेट पहले भी दो बार ऐलान हुई थी, लेकिन कोविड के चलते हर बार फिल्म की रिलीज को टालना पड़ा। याद दिला दें कि फिल्म सबसे पहले मार्च 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन हो नहीं पाई। वहीं फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल हुआ था और यूट्यूब पर ट्रेंड भी हुआ था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें