DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

10 साल बाद आई अक्षय-करीना ने सुनाई 'गुड न्यूज', साथ में लिया ये चैलेंज

Akshay Kumar, Kareena Kapoor, Good News, 10 Years Challenge, Kareena Kapoor Khan,

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान करीब दस साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे। दोनों की नई फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग 23 जनवरी से शुरू हो रही है। जिसकी पहली फोटो भी सामने आ चुकी है। खास बात ये है कि सेट पर पहने दिन ही अक्षय और करीना ने 10 Years Challenge लिया और अपनी लास्ट रिलीज फिल्म कमबख्त इश्क की फोटो भी शेयर की। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- ‘गुड न्यूज यह है कि 10 सालों में बहुत कुछ नहीं बदला है। आज हमारी शूटिंग का पहला दिन है.... हमें अपनी दुआएं जरूर भेजें।’

न्यूजीलैंड की सड़क पर फैन में खोए विराट, तो बीवी अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन

10 साल में नहीं बदली करीना...
फोटो की खास बात ये है कि इसमें करीना का लुक बिल्कुल भी नहीं बदला है। वो दस साल पहले जितनी खूबसूरत थी आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं। बात करे अक्षय की तो वो पहले से ज्यादा मैच्योर और हैंडसम लगने लगे हैं। 

क्या है गुड न्यूज...
बात करे फिल्म 'गुड न्यूज' की कहानी की तो यह दो अलग-अलग जनरेशन के कपल के आसपास घूमती नजर आएगी। फिल्म के माध्यम से मेकर्स अलग-अलग जनरेशन की सोच को दर्शाने की कोशिश करेंगे। फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम किरदार निभा रहे हैं। 'गुड न्यूज' के प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल में ही इस बात का ऐलान किया था कि उनकी फिल्म 6 सितम्बर 2019 के दिन रिलीज होगी। करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘हमारी फिल्म गुड न्यूज 6 सितम्बर के दिन रिलीज होगी।

जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर्स ने कहा सारा अली खान, मिला ऐसा जवाब कि सब हो गए हैरान

बता दें अक्षय कुमार से पहले जाने-माने सेलेब्रिटी मेक-अप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करके बताया था कि करीना कपूर खान ने 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू कर दी है। मिक्की की तस्वीर में करीना शीशे के सामने बैठी नजर आ रही हैं और उनके चारों ओर उनका स्टाफ दिख रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akshay Kumar Kareena Kapoor takes up 10 Year Challenge on first day of Good News