Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar is delighted as Sanjay Dutt announces his recovery from cancer says best news

संजय दत्त के कैंसर से ठीक होने पर अक्षय कुमार ने जाहिर की अपनी खुशी, बोले- सबसे अच्छी खबर

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर को हरा दिया है। उनके परिवार में खुशी का माहौल है। संजय दत्त के करीबी दोस्त उन्हें इस खतरनाक बीमारी से जंग  जीतने पर बधाइयां दे रहे हैं। मालूम हो...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 23 Oct 2020 06:08 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में कैंसर को हरा दिया है। उनके परिवार में खुशी का माहौल है। संजय दत्त के करीबी दोस्त उन्हें इस खतरनाक बीमारी से जंग  जीतने पर बधाइयां दे रहे हैं। मालूम हो कि संजय दत्त ने कैंसर से ठीक होने की जानकारी ट्विटर पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर फैन्स को दी थी। अक्षय कुमार ने संजय दत्त के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा है कि यह सबसे अच्छी खबर है।

अक्षय  कुमार ने ट्वीट किया, 'सबसे अच्छी खबर। यह सुनकर बहुत अच्छा लगा बाबा। आपको सेट पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।' संजय दत्त के इस ट्वीट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज में संजय दत्त, अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि संजय दिवाली के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 21, 2020

संजय दत्त ने कैंसर से ठीक होने के बाद ट्विटर अकाउंट एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ हफ्ते मेरे और परिवार के लिए बहुत कठिन थे। लेकिन जैसा कहा भी जाता है, भगवान कठिन लड़ाई लड़ने के लिए सबसे मजबूत सैनिक को ही चुनते हैं। और आज, मेरे बच्चों के जन्मदिन के मौके पर, मैं इस जंग को जीतकर वापस लौटा हूं। परिवार के लिए यह सबसे अच्छा तोहफा है।'

संजय आगे लिखते हैं कि यह आप सभी के आशीर्वाद के बिना मेरे से नहीं हो पाता। आप लोगों ने जो मुझे सपोर्ट दिया और दुआएं दी, उसका मैं आभारी हूं। परिवार, दोस्त और फैन्स का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह मेरे साथ इस जंग में खड़े रहे। मेरे लिए मजबूत रहे। प्यार, अपनापन और अनगिनत दुआएं देने के लिए धन्यवाद। मैं डॉ सेवंति और उनकी टीम का आभारी हूं, कोकिलाबेन अस्पातल की नर्स और मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें