Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar is auctioning his Rustom naval uniform

अक्षय की 'रुस्तम' वाली नेवी यूनिफॉर्म होगी नीलाम, वजह है बहुत खास

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' में पहनी हुई नौसेना की वर्दी को नीलाम किया जा रहा है। बता दें कि इस वर्दी को एक अच्छे काम के लिए नीलाम किया जा रहा है। अक्षय ने खुद इस बात की...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 26 April 2018 05:47 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'रुस्तम' में पहनी हुई नौसेना की वर्दी को नीलाम किया जा रहा है। बता दें कि इस वर्दी को एक अच्छे काम के लिए नीलाम किया जा रहा है। अक्षय ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा, 'फिल्म रुस्तम में पहनी हुई मेरी वर्दी को जानवरों के कल्याण के लिए बेचा जा रहा है। आपको अगर ये वर्दी खरीदनी है तो आप बोली लगा सकते हैं। जो सबसे ज्यादा बोली लगाएगा, उसे ये वर्दी मिलेगी।'

बता दें कि 'रुस्तम' 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय के साथ इलियाना डी क्रूज भी लीड रोल में थीं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म '2.0' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। अक्षय इन दिनों फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में बिजी हैं।

बता दें कि मंगलवार को 'केसरी' के महाराष्ट्र स्थ‍ित सेट पर आग लग गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त आग लगी उस वक्त अक्षय सेट पर नहीं थे। हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि सेट को काफी नुकसान पहुंचा है। कैमरा व प्रोडक्शन से जुड़े कुछ साजो-सामान भी जल गए हैं। खबरों के मुताबिक सेट पर युद्ध सीन फिल्माया जा रहा था। फिल्म की सिर्फ दस दिन की शूटिंग बची थी।

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय एक सरदार की भूमिका में हैं। ये फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर है, जो 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी-सी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच हुई थी। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें