DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘Satte pe Satta’ के रीमेक में काम करेंगे Akshay Kumar, अमिताभ और हेमा मालिनी भी निभाएंगे मुख्य किरदार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म सत्ते पे सत्ता (Satte pe Satta) के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का निर्माण होता रहा है। चर्चा है कि फराह खान (Farah Khan) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने 1982 में प्रदर्शित फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है। ‘सत्ते पे सत्ता’ में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

'The Nun' के सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखेंगी Akela Cooper

Amitabh Bachchan के ब्लॉग को हुए 11 साल, साझा की Twitter के जरिए अपनी खुशी

कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को यह फिल्म ऑफर की गयी है और अक्षय इस फिल्म में अमिताभ वाले किरदार में दिखाई दे सकते हैं। वहीं, हेमा मालिनी वाले रोल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नाम पर विचार किया जा रहा है। अक्षय इस समय रोहित के साथ 'सूर्यवंशी (Suryavanshi)' कर रहे हैं और फराह के साथ 'तीस मार खां (Tees Maar Kha)' कर चुके हैं। दीपिका को उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम (Om Shanti Om)' में फराह ने हेमा मालिनी वाले अंदाज में ही दशार्या था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वार्ता के अनुसार पता चला है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी विशेष भूमिका में नजर आ सकते हैं। राज एन सिप्पी निर्देशित यह फिल्म
आज भी टीवी के दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar in a remake of satte pe satta amitabh bachchan deepika padukone and hema malini