Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar has the hilarious answer to the rasode mein kaun tha as he share photo with Bear Grylls

अक्षय कुमार ने बता ही दिया 'रसोड़े में कौन था', फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

साथ निभाना साथिया का रसोड़े में कौन था मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड स्टार्स तक ने इस मीम पर रिएक्ट किया है। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने रसोड़े से लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 4 Sep 2020 06:57 PM
हमें फॉलो करें

साथ निभाना साथिया का रसोड़े में कौन था मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड स्टार्स तक ने इस मीम पर रिएक्ट किया है। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने रसोड़े से लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। 

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने ट्वीट किया, 'रसोड़े में बियर था, क्या आप जानते हैं वो क्या पका रहे हैं?' अक्षय के इस ट्वीट पर फैन्, मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।


 

 

बता दें कि अक्षय, बेयर ग्रिल्स के शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में नजर आने वाले हैं। अक्षय की यह फोटो शो के दौरान की ही है। इससे पहले अक्षय ने वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में अक्षय, बेयर के साथ स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

अक्षय का एपिसोड 11 सितंबर को 'डिस्कवरी प्लस' पर शाम 8 बजे आएगा। वहीं 'डिस्कवरी नेटवर्क' पर यह एपिसोड 14 सितंबर को दिखाया जाएगा। बता दें कि अक्षय ने शो की शूटिंग मैसूर बांदीपुर टाइगर रिजर्व में की थी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें