DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख की 'चक दे' से इसलिए अलग है अक्षय की 'गोल्ड'

shahrukh khan and akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड को लेकर चर्चा में हैं। अक्षय जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। अक्षय की फिल्म गोल्ड की तुलना शाहरुख की फिल्म चक दे से की जा रही है। दोनों ही फिल्में हॉकी पर बेस्ड हैं इसलिए लोग दोनों की तुलना कर रहे हैं। लेकिन अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा कि गोल्ड शाहरुख की फिल्म चक दे से काफी अलग है और दोनों फिल्मों की तुलना करना गलत है। अक्षय ने कहा कि इनकी तुलना कतई नहीं की जानी चाहिए। 

अपनी फिल्म का बचाव करते हुए अक्षय ने कहा कि, 'वैसे तो सब कुछ टक्कर ही होता है। हर इंसान कॉप्टीशन करता है लेकिन गोल्ड और चक दे इंडिया की कोई तुलना नहीं है। दोनों बिल्कुल ही अलग फिल्में हैं। जब फिल्म की निर्देशक रीमा कागती पहली बार यह फिल्म लेकर अक्षय कुमार के पास पहुंची तो उन्होंने भारत में हॉकी की अहमियत बताई और उनकी बात सुनकर अक्षय ने फिल्म में काम करने का मन बना लिया। फिल्म गोल्ड, ओलंपिक्स में भारत के पहले हॉकी गोल्ड मेडल जीतने की कहानी है, जो कि चक दे काफी अलग है। 

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस मोनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध आदि भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म इस अगस्त 15 तारीख को रिलीज हो रही है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को दर्शकों का अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से होने वाली है। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है। 

सोनम ने पति आनंद के बर्थडे को बनाया खास, साली ने दिया फूलों से सजा जूता

इस वजह से अक्षय कुमार ने छोड़ी गुलशन कुमार की बायोपिक 'Mogul'

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar gold and shahrukh khan chak de both are different movies