DA Image
18 जनवरी, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को दिया ये छोटा-सा तोहफा, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

अक्षय कुमार हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पहुंचे। ऐसे में वे वहां से ट्विंकल खन्ना के लिए एक तोहफा लेकर घर गए। जानें ये तोहफा क्या था।

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में दोनों ने ही अभी से फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। हाल ही में कपिल शर्मा शो पर अक्षय कुमार और करीना कपूर पहुंचे। यहां दोनों ने जमकर मस्ती की और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। 

इसी के चलते कपिल शर्मा शो पर करीना कपूर को टीम ने एक खास तोहफा दिया। यह कुछ और नहीं बल्कि प्याज से बने ईयररिंग्स थे। जो करीना कपूर को कुछ खास पसंद नहीं आए। ऐसे में अक्षय कुमार ये ईयररिंग्स अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए लेकर गए जिन्हें देखकर वे काफी खुश हुईं और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक पोस्ट लिखा।

वे लिखती हैं कि मेरे पार्टनर अभी कपिल शर्मा शो में परफॉर्म कर घर लौटे हैं और उनका कहना है कि ये ईयररिंग्स करीना को टीम दिखा रही थी। मुझे नहीं लगता कि वे इससे ज्यादा इंप्रेस हुईं लेकिन मैं जानता था कि तुम इन्हें देखकर खुश हो जाओगी और एंजॉय करोगी। इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया। ट्विंकल आगे कहती हैं कि कभी-कभी वो छोटी-छोटी अजीब चीजें आपके दिल को छू जाती हैं।

कॉमेडियन और टीवी के बादशाह कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर हाल ही में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। हालांकि, कपिल ने अभी तक उनकी कोई भी फोटो जारी नहीं की है।

पानीपत और कमांडो-3 का विरोध जारी, पुतले फूंके

मेरा घर जल रहा है, मैं कार्यक्रम नहीं कर सकता- पापोन

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Gifted Onion Earrings To Twinkle Khanna: Which He Received At Kapil Sharma Show: Instagram: Post Viral: