DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोना से ठीक होने के बाद अक्षय कुमार ने किया पहला ट्वीट, देखें- लोग कर रहे कैसे-कैसे कॉमेंट्स

मनोरंजनकोरोना से ठीक होने के बाद अक्षय कुमार ने किया पहला ट्वीट, देखें- लोग कर रहे कैसे-कैसे कॉमेंट्स

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 13 Apr 2021 03:56 PM
कोरोना से ठीक होने के बाद अक्षय कुमार ने किया पहला ट्वीट, देखें- लोग कर रहे कैसे-कैसे कॉमेंट्स

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने कोविड को मात देदी है। इसके बारे में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना पहले ही जानकारी दे चुकी हैं। वहीं कोरोना को हराने के बाद आज अक्षय ने पहला ट्वीट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेहद खास अंदाज में फैंस को, आज के दिन मनाए जा रहे कई त्योहारों पर शुभकामनाएं भेजी हैं। जहां अक्षय के फैंस ने उनके ठीक होने पर खुशी जाहिर की हैं, वहीं अक्षय का ये ट्वीट एक खास कारण से जबरदस्त चर्चा में आ गया है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोरोना से ठीक होने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सबसे पहले हिंदू कैलेंडर के हिसाब से नए साल पर फैंस को विश किया है। उन्होंने लिखा- 'नव संवत्सर —विक्रम संवत् 2078 की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं'। इसके बाद उन्होंने लिखा- 'गुड़ी पड़वा, संवत्सर पडवो, युगादी, उगादी, चेत्ती चांद, नवरेह, बैसाखी, नव वर्ष, बीहू, विशू, Puthandu, Cheiraoba, और पाना संक्रांति की सभी को शुभकामनाएं'।

 

 

अक्षय के इस ट्वीट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई फैंस ने तो उनके ठीक होकर सोशल मीडिया पर वापसी करने को लेकर खुशी जाहिर की है। वहीं अक्षय के कई फॉलोवर्स उनसे अलग-अलग तरीके से मदद मांगते नजर आए। जिस तरह लोग सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगते हैं।

 

 

अक्षय के पोस्ट पर कमेंट करते हुए किसी ने बहन की शादी के लिए पैसे मांगे तो किसी ने पिता के इलाज के लिए। वहीं ट्वीट पर कई छात्रों ने भी बोर्ड परीक्षा रद्द करवाने के लिए अक्षय कुमार से मदद मांगी है।
 

संबंधित खबरें