फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर देख यूजर्स हुए खुश, कहा- ‘अक्की सर, कॉमेडी में वापसी’

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर देख यूजर्स हुए खुश, कहा- ‘अक्की सर, कॉमेडी में वापसी’

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर की मुख्य रोल में हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित हैं।

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर देख यूजर्स हुए खुश, कहा- ‘अक्की सर, कॉमेडी में वापसी’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 21 Jun 2022 06:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं। एक फिल्म रिलीज के बाद सिनेमाघरों से हटी नहीं कि दूसरी फिल्म का प्रमोशन चालू हो जाता है। अक्षय की आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका है। दोनों इससे पहले ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा‘ में नजर आए थे। ट्रेलर में अक्षय और भूमि की जोड़ी एक बार फिर से धूम मचाती दिखी। ‘रक्षा बंधन‘ की कहानी अक्षय और उनकी 4 बहनों पर आधारित है, जिनकी शादी का जिम्मा अक्षय पर है। इस दौरान कभी हंसाने वालीं स्थितियां आती हैं तो कभी भावुक पल आता है।

फिर से कॉमेडी फिल्म


अक्षय की पिछली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ थी, जो कि बुरी तरह फ्लॉप हुई। एक बार फिर से अक्षय कॉमेडी में वापसी कर रहे हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। ऐसे में ट्रेलर देखते वक्त कई जगह हंसने पर आप मजबूर हो जाएंगे। फैन्स ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यूजर्स कर रहे तारीफ

 

एक यूजर ने अक्षय का डायलॉग शेयर किया जिसमें वो कहते हैं, ‘ये टिक टॉक पर बड़े फेमस होते हैं।‘ एक ने कहा, ‘क्या ट्रेलर है, ये मूवी दर्शकों को हंसाने के साथ रुलाएगी भी। अक्षय कुमार सर आप कमाल हैं।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘ट्रेलर बहुत अच्छा है सेठजी, मुझे महसूस हो रहा है कि फिल्म में ढेर सारी भावनाएं होंगी। आप हमेशा कमाल करते हैं।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘मुझे कॉन्सेप्ट से प्यार है, कहानी को जिस तरह खूबसूरती के साथ कहा गया है, उम्मीद है फिल्म अच्छा करेगी। कहानी अच्छी है जिसकी  वजह से दर्शकों को यह छू जाएगी।‘ एक फैन ने कहा, ‘वाह अक्की साहब, कॉमेडी में वापसी।‘

कब रिलीज होगी फिल्म


रक्षा बंधन के निर्देशक आनंद एल राय हैं। इसे हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फिल्म को आनंद एल राय, अल्का हीरानंदनी, जी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। रक्ष बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी दस्तक देगी।

epaper