Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़akshay kumar film promotions are incomplete without kapil sharma show actor tweets

लक्ष्मी बॉम्ब: ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंचे अक्षय कुमार, कहा- अपने शो में बुलाने के लिए देते हो रिश्वत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी की फोटो शेयर...

Apoorva Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 19 Oct 2020 05:57 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी की फोटो शेयर की है। यह फोटो कपिल शर्मा शो की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तीन, हमेशा एक भीड़ नहीं होती! टीम लक्ष्मी बॉम्ब आज ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर असली लक्ष्मी के साथ!” 

उनकी इस पोस्ट पर कपिल शर्मा ने रिएक्शन देते हुए लिखा, "इतने लंबे समय के बाद एकबार फिर आपके साथ शूट करके बहुत मजा आया। आप हमेशा की तरह शानदार थे। लव एंड रिस्पेक्ट। आपको और आपकी टीम को बहुत बधाई।”

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 19, 2020

इसके बाद अक्षय ने कपिल शर्मा के ट्वीट को रीट्वीट किया। अक्षय को लगता है कि उनकी फिल्म का प्रचार कपिल के बिना अधूरा है या फिर उन्होंने मेरी मार्केटिंग टीम को रिश्वत दी है। वह अपने ट्वीट में लिखते हैं, “मुझे लगता है कि या तो मेरी फिल्म का प्रचार अब आपके शो के बिना अधूरा है या फिर आपने मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को रिश्वत दी है, लेकिन एक मजेदार दिन के लिए, शुक्रिया। जल्द ही मिलते हैं।”

बता दें कि फिल्म का पहला गाना ‘बुर्ज खलीफा’ रिलीज हो चुका है। अक्षय ने इस गाने का टीजर सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, “साल का सबसे बड़ा डांस ट्रैक।” इसे शशि ने डीजे खुशी और निकिता गांधी ने साथ मिलकर गाया है। इसके साथ ही शशि ने गाने को कम्पोज भी किया है। वहीं, गगन आहूजा ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं।

फिल्म कब होगी रिलीज

‘लक्ष्मी बॉम्ब’, 9 नवंबर को डिज्नी और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। पहले फिल्म 22 मई को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसकी रिलीज थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर करनी तय हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें