DA Image
18 अक्तूबर, 2020|5:20|IST

अगली स्टोरी

OTT के साथ थिएटर्स में भी रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, लेकिन यह है ट्विस्ट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। अब अक्षय के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है कि मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में भी रिलीज करने का ऐलान किया है। 

दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म देश में नहीं बल्कि विदेशों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म को 9 नंवबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बनाया है। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। अक्षय कुमार के फैन्स इस ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं।

सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ पोस्ट के बाद मां गौरी खान ने लिखी महिला सशक्तीकरण पर पोस्ट, शेयर की फोटो

बताते चलें कि अक्षय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा 'इस दिवाली आपके घरों में 'लक्ष्मी' के साथ एक धमाकेदार 'बॉम्ब' भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर।' इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था, जिसमें लक्ष्मण के लक्ष्मी तक के सफर को दिखाया गया। 

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने किया सुहाना खान की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर रिएक्ट, रिद्धिमा कपूर ने भी किया कॉमेंट

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' पहले 9 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस के मद्देनजर सिनेमाघर बंद हैं। जिसके कारण फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज डेट को आगे खिसका दिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar film Laxmmi Bomb to hit theatres in UAE Australia and New Zealand