DA Image
29 अक्तूबर, 2020|11:32|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम बदलकर हुआ ‘लक्ष्मी’, यह है वजह

laxmi bomb

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी बम' का नाम बदल दिया गया है। अब इसका नाम केवल ‘लक्ष्मी’ हो गया है। सोशल मीडिया पर  फिल्म के ‘लक्ष्मी बम’ टाइटल को लेकर काफी विवाद हो गया था और कई लोग #BanLaxmiBomb सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाकर इसके बहिष्कार की अपील कर रहे थे। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई और स्क्रीनिंग के बाद निर्माताओँ ने सीबीएफसी ( CBFC) के साथ चर्चा करने के बाद फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया। 

तमाम विवादों के बीच इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ यह भारत में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था। पहले यह फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टालनी पड़ी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

गौरी खान ने बेटी सुहाना की ‘स्किन कलर’ वाली पोस्ट पर किया रिएक्ट, बोलीं- मुझे उसपर गर्व है

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, फोटोज वायरल

'लक्ष्मी' 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के टाइटल के विरोध में मुकेश खन्‍ना भी उतर आए थे और सोशल मीडिया पर अपना गुस्‍सा जाहिर किया था। मुकेश खन्ना ने लिखा था, "लक्ष्‍मी के आगे बम जोड़ना शरारत से भरा लगता है। कमर्श‍ियल फायदे की सोच लगती है, क्‍या इसे अनुमति देनी चाहिए? यकीनन नहीं! क्‍या आप अल्‍लाह बम या बदमाश जीसस फिल्‍म का नाम रख सकते हैं? यकीनन नहीं! तो फिर लक्ष्‍मी बम कैसे!" बताया जा रहा है कि करणी सेना ने भी फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राजपूत करणी सेना की ओर से वकील राघवेंद्र मेहरोत्रा ने कानूनी नोटिस भेजकर टाइटल बदलने के लिए कहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Film Laxmmi Bomb: Renamed As Laxmii: After Controversy: On Its Name