DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:50|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब शिड्यूल के मुताबिक OTT प्लैटफॉर्म पर होगी रिलीज, रिपोर्ट्स का दावा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर खबर आ रही थी कि यह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अब रिलीज नहीं की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 सितंबर को उनके जन्मदिन पर रिलीज की जा रही है। लेकिन अभी तक न तो अक्षय ने और न ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस की है। इसके बाद खबर आई कि यह फिल्म दिवाली 2020 पर रिलीज की जाएगी। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा था कि असल में यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी ही नहीं। बल्कि थिएटर्स में इसे रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

एचटी सिटी से खास बातचीत में एक सोर्स ने बयान दिया है कि नहीं, ऐसा कछ भी नहीं है कि फिल्म ओटीटी की जगह थिएटर में रिलीज की जाएगी। नवंबर में इसे रिलीज किया जाएगा। जितनी भी स्टोरीज इसके बारे में सामने आ रही हैं वे सभी फेक हैं। डिज्नी हॉटस्टार पर ही यह फिल्म रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार के बर्थडे पर तो यह फिल्म कभी रिलीज करने की प्लानिंग थी ही नहीं। फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। हालांकि, डेट अभी तय नहीं की गई है।  

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन में थिएटर्स पर ताला लगने के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई। जून के महीने में हॉटस्टार ने ऐलान किया था कि यह फिल्म उनके ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने खुद इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए थे। लेकिन रिलीज की ऑफिशियल डेट अभी तक नहीं ऐलान की गई है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स का कहना था कि ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ दिवाली 2020 पर प्रीमियर की जाएगी। अभी के लिए 13 नवंबर 2020 डेट तय की गई है, जिसमें इसे रिलीज किया जाएगा। सोर्स का यह भी कहना था कि फिल्म का अभी पोस्ट प्रोडक्शन काम बाकी है जिसमें कुछ पैचवर्क पूरा करना है। अक्षय कुमार जब फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी करके लंदन से वापस आ जाएंगे तो लक्ष्मी बॉम्ब की टीम अपना काम पूरा करेगी। 

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे संदीप सिंह, कहा- सुशांत ने मेरे सामने कभी ड्रग्स नहीं लिए

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती की मॉर्चरी में एंट्री को लेकर ह्यूमन राइट कमिशन ने मांगी कूपर हॉस्पिटल से जानकारी

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस और उनकी टीम फिल्म का पैचवर्क पूरा करेगी। इसी महीने एक स्टूडियो में इसका शूट पूरा किया जाएगा। फिल्म का करीब एक से दो दिन का काम बचा है और कुछ पोस्ट-क्लाइमेक्स सीन शूट करने हैं। हालांकि, पैचवर्क में अक्षय कुमार का कोई काम नहीं है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Film Laxmmi Bomb: Not Releasing on OTT Platform: Will Release In Theaters: Around Diwali 2020: