DA Image
6 जून, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

Corona: अक्षय कुमार की फिल्म के डायरेक्टर ने लोगों की मदद के बढ़ाया कदम, दान में दे दी एडवांस में मिली फीस

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड इंडस्ट्री बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है। इस वायरस से निपटने के लिए सेलेब्स अलग अलग तरीकों से लोगों की मदद कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के निर्देशक राघव लॉरेंस ने मदद के लिए अपने हाथ खोले हैं। राघव ने अगली फिल्म के लिए मिली एडवांस फीस 3 करोड़ करोड़ रुपये दान कर दी है। 

राघव ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म चंद्रमुखी 2 है। फिल्म में राघव एक्टिंग कर रहे हैं, जबकि निर्देशक पी वासु हैं। इस फिल्म के लिए मिले एडवांस में से राघव ने 3 करोड़ अलग-अलग फंड में देने का फैसला किया है।

लॉकडाउन के दौरान Beach को काफी मिस कर रही हैं करीना कपूर, तैमूर और सैफ संग शेयर की अपनी फोटो

 

सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक 50 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में जाएंगे। 50 लाख तमिलनाडु सीएम रिलीफ फंड में दिए हैं। इसके अलावा राघव ने 50 लाख FEFSI यूनियन, 50 लाख डांसर्स यूनियन और 25 लाख शारीरिक रूप से अक्षम लोगों दो डोनेट किए हैं। 75 लाख रुपये उन्होंने अपने गृह नगर के डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए दिये हैं। पोस्ट के आखिर में राघव ने लिखा कि सेवा ही भगवान है।

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी की कंट्रोवर्सी पर एक्टर शरद केलकर का बयान, बोले- सैफ अली खान के कमेंट को जरूरत से ज्यादा बढ़ा दिया गया

बता दें कि राघव, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का निर्देशन कर रहे हैं। यह साउथ फिल्म मुनी 2 कंचना का हिंदी रीमेक है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। हालांकि, कोरोना की वजह से फिल्म का काम बंद कर दिया गया है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akshay kumar film laxmmi bomb director ragahv lawrence donated 3 crores to different charities