DA Image
9 जुलाई, 2020|12:17|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT पर होगी रिलीज, मेकर्स ने इतने करोड़ रुपये में बेच दिए फिल्म के राइट्स

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। सिनेमाघरों को बंद कर दिए गए हैं। ऐसे में फिल्मों को अब ओटीटी प्लेफॉर्म्स पर रिलीज करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। इस बीच खबर आ रही है कि मेकर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। यह भी बताया है कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 125 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। यह फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली थी। 

पिंकविला के अपनी एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। सोर्स ने कहा, हां यह सही है, इस फिल्म का प्रीमियर हॉटस्टार पर किया जाएगा। शुरुआत में थोड़ी असहमति थी, लेकिन अब बात बन गई है। फिल्म की रिलीज को लेकर अभी तक अनाउंसमेंट क्यों नहीं की गई है, इस बारे में भी सोर्स ने खुलासा किया है। 

अपने बेटे आरव की कुकिंग से बहुत प्राउड फील कर रही हैं ट्विंकल खन्ना

सोर्स ने आगे कहा, टीम को काम पूरा करने के लिए अभी एक महीने की जरूरत है। फिल्म का अभी थोड़ा-सा काम बचा हुआ है और अभी लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए अभी तक रिलीज डेट डिसाइड नहीं की गई है। सोर्स ने बताया कि यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपये में बिकी है।

फैन ने पूछा- 'आपको नींद नहीं आती है क्या, 24 घंटे मदद के लिए रहते हो', सोनू सूद का जवाब आपका दिल जीत लेगा

बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। यह एक  कॉमेडी हॉरर फिल्म है। इसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:akshay kumar film laxmi bomb sold at 125 cr rupees release on OTT plateform know here all details