DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अक्षय कुमार की 'Kesari के गाने 'तेरी मिट्टी' ने You Tube पर मचाया धमाल, बनाया यह रिकॉर्ड

akshay kumar

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari) के 'तेरी मिट्टी' (Teri Mitti) गाने ने यूट्यूब (You Tube) पर 10 करोड़ के व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है। 'तेरी मिट्टी' गीत के गायक बी प्रैक और संगीतकार अरको प्रावो मुखर्जी ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। बी प्रैक ने ट्वीट किया कि मेरा पहला बॉलीवुड का गाना जिसने 100 मिलियन (10 करोड़) का आकंडा पार किया.. 'तेरी मिट्टी'। 

मुझे और हमारी टीम को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।  अरको ने इसे 'गर्व का क्षण' बताया. अरको ने ट्विटर पर लिखा, "यह विशेष गीत हमारे करियर के लिए लैंडमार्क है और हम आपके द्वारा दिए गए इतने प्यार का जितनी बार शुक्रिया अदा करें, कम है। 

गाने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए अरको ने कहा कि इससे पहले मैंने कभी ऐसे किसी गाने को कंपोज नहीं किया था। देशभक्ति से जुड़ा यह मेरा पहला गाना था। मुझे खुशी है कि मुझे हमारे वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने का मौका मिला। उन्होंने कहा, "सही ढंग से गाने को कंपोज करने के लिए हमने फिल्म की कई फुटेज को देखा। ऐसा अपने आप नहीं हुआ कि गाने में सभी भावनाएं आ गईं, हमें इसके लिए फिल्म का अध्ययन करना पड़ा। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड की और भी खबरें...

ऋतिक ने शेयर किया मां के वर्कआउट का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ 

पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अपने रिश्ते को लेकर ये बोले अक्षय कुमार

क्यूट बेबी संग बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की इस फोटो ने मचाया हलचल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar film kesari song teri mitti got 10 million view on You Tube