DA Image
28 फरवरी, 2021|11:17|IST

अगली स्टोरी

ट्विंकल खन्ना को पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे अक्षय कुमार, डिंपल कपाड़िया ने समझा था एक्टर को ‘गे’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों जनवरी, 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के रिलेशनशिप की मिसालें दूर-दूर तक दी जाती रही हैं। इनकी शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी काफी अलग है। अक्षय कुमार को पहली ही नजर में ट्विंकल खन्ना से प्यार हो गया था। 

वह पहली झलक में ट्विंकल खन्ना को अपना दिल दे बैठे थे। दोनों के दो बच्चे हैं, नितारा और आरव। मालूम हो कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान हुई थी। यह शूट मुंबई में ही हुआ था। अक्षय कुमार ने उसी समय ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार कर दिया था। दोनों पहले तो कुछ खास रिलेशनशिप में नहीं आए, लेकिन बाद में एक-दूसरे के प्रति काफी सीरियस हो गए थे। यह समय था फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान का। 

फिर जब अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया के पास उनकी बेटी का हाथ मांगने गए तो उन्हें लगा कि अक्षय गे हैं। साथ ही दोस्त को भी कुछ ऐसा ही महसूस हुआ था। बाद में यह कन्फ्यूजन दूर हुआ और अक्षय और ट्विंकल की शादी हुई। 

ट्विंकल खन्ना उस समय अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं, जब अक्षय कुमार ने उन्हें प्रपोज किया था। फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी, ऐसे में ट्विंकल ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी, कहा कि अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो मैं तुमसे शादी करूंगी। शायद नसीब को यही मंजूर था, फिल्म फ्लॉप हुई और ट्विंकल ने खुद अक्षय को फोन करके शादी के प्रपोजल के लिए हां बोला। 

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को रिप्लेस कर सकती हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, जानिए पूरा मामला

क्या मौनी रॉय करने जा रही हैं सूरज नांबियार संग शादी? फैन्स को दी खुशखबरी

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने एक फैमिली चार्ट बनाया था, जिसमें उन्होंने परिवार के सदस्यों के बारे में पूछा और समझा कि होने वाले बच्चों में आगे कोई भी बीमारी न आए। 

ट्विंकल खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़े लंबा समय हो चला है, लेकिन इनके न्यूजपेपर में कॉल्म्स आते हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि ट्विंकल खन्ना के काम को अक्षय कुमार पहले प्रूफरीड करते हैं, इसके बाद वह न्यूजपेपर में प्रिंट होने के लिए जाता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar: Fell In Love: With Twinkle Khanna: At First Sight: Dimple Kapadia: Thought Akshay Kumar Is Gay: