DA Image
28 जनवरी, 2020|10:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई के इस Auto Driver पर फिदा हुए अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया सलाम

happy birthday akshay kumar

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर खिलाड़ी से फेमस अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। अक्षय कुमार हमेशा किसी न किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी रहते हैं, लेकिन वह अपने बिजी शेड्यूल में से भी कुछ टाइम निकाल कर अपने फैंस और फैमली के साथ मस्ती करते हुए दिख जाया करते हैं। फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसकी हर तरफ तारीफ की जा रही है। अक्षय ने अपने ट्वीट में में बताया है कि वह कैसे एक एक ऑटो-रिक्शा के दिवाने हो गए हैं। वह उस ऑटो-रिक्शा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर करते हुए ऑटो ड्राइवर के जस्बे को सलाम किया है। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा ‘शूट पर जाते वक्त एक रिक्शा देखी जो पूरी तरह से पौधे से ढकी हुई थी। ये एक सुखद दृश्य था। इस इंसान पर इसके मिशन पर मुझे गर्व है। 

दरअसल आजकल मुबंई में पर्यावरण बचाओ (Save environment) को लेकर इन दिनों हर तरफ अलग-अलग मुहीम देखने को मिल रही है। हर कोई पेड़ लगाने की अपील कर रहा है। ऐसे में एक ऑटो वाले ने बेहद ही अनोखे अंदाज में ग्रीन वर्ल्ड का संदेश देने के लिए एक अनोखी तरकिब निकाली। ऑटो चालक ने अपनी ऑटो में गमले के जरिए अलग-अलग तरह के पौधे लगा कर अपने ऑटो को बेहद ही सुन्दर तरीके सजा रखा था, जिसे देखकर अक्षय कुमार हैरान हो गए। 

कुली नंबर 1 के सेट पर आग लगने के बाद मेकर्स का हुआ इतने करोड़ का नुकसान, जानकर होगी हैरानी

प्रियंका की जेठानी ने शेयर किया देसी गर्ल और निक जोनस का ये वीडियो

माथे पे कुमकुम और नाक में नथ डाले बंगाली 'दुल्हन' बनीं सोनाक्षी सिन्हा


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar Extremely proud of Auto Driver and tweet A little bit of green to take away your blues Green World