DA Image
10 अगस्त, 2020|3:46|IST

अगली स्टोरी

सरोज खान को श्रद्धांजलि: दिग्गज कोरियॉग्रफर के निधन से दुखी हुए अक्षय कुमार, ट्वीट कर बोले-बॉलीवुड को हुआ एक बड़ा नुकसान

बॉलीवुड की दिग्गज कोरियॉग्रफर सरोज खान अब दुनिया में नहीं रहीं। शुक्रवार देर रात कार्डियक अरेस्ट के चलते 71 साल की सरोज खान का निधन मुंबई में हो गया। सरोज खान 17 जून से मुंबई के बांद्रा में स्थित गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती थीं। सरोज खान के निधन से बॉलीवुड एक बार फिर से शोक में डूब गया है। बॉलीवुड सितारे उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लगातार सोशल मीडिया पर सरोज खान को भावभीनी श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर अक्षय कुमार ने भी सरोज खान को याद करते हुए एक इमोशलन ट्वीट किया है। 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कोरियॉग्रफर सरोज खान को श्रद्धाजंलि देते हुए लिखा है कि इस बुरी खबर के साथ जागा हूं कि कोरियोग्राफर सरोज ख़ान जी नहीं रहीं। उन्होंने डांस को बहुत आसान बना दिया जैसे कोई भी डांस करत सकता है। इंडस्ट्री को एक बड़ा नुकसान। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। 

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड

निधन से पहले सरोज खान ने सुशांत को लेकर शेयर की थी आखिरी पोस्ट

खबरों की मानें तो मुंबई के चारकोप कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा कोरियोग्राफर सरोज खान गंभीर मधुमेह और संबंधित बीमारी से पीड़ित थी। सरोज खान का हॉस्पिटल में भर्ती के बाद उनके कोरोना संक्रमण की जांच भी की गई थी, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी। आपको बता दें कि सरोज ने महज 3 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उनकी पहली फिल्म नजराना थी, जिसमें उन्होंने श्यामा नाम की बच्ची का किरदार निभाया था। 71 साल की सरोज खान का जन्म 22 नवंबर 1948 में हुआ था। 50 के दशक में वो कई बॉलीवुड फिल्मों में बतौर बैकग्राउंड डांसर भी काम किया। चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान को 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है। उन्होंने आखिरी बार 2019 में करण जौहर के प्रोडक्शन कलंक के गाने तबाह हो गई में माधुरी दीक्षित को कोरियोग्राफ किया था। 

सरोज खान ने 13 की उम्र में 43 साल के डांस मास्टर से की थी शादी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar Emotional tribute to RIP Saroj Khan