Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar: Drug Controversy: Video: Netizens Ask For Ban: On Laxmmi Bomb Film:

ड्रग्स कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले थे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बैन करने की उठाई मांग

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर लगने वाले आरोपों को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए अपनी बात रखी थी। अक्षय की यब बात कई लोगों के गले के नीचे नहीं उतरी। देखते ही देखते लोगों ने...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 5 Oct 2020 04:44 PM
हमें फॉलो करें

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर लगने वाले आरोपों को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए अपनी बात रखी थी। अक्षय की यब बात कई लोगों के गले के नीचे नहीं उतरी। देखते ही देखते लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्टर की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को बैन करने की मांग उठानी शुरू कर दी। इसमें से ज्यादातर फैन्स सुशांत सिंह राजपूत के हैं जो फिल्म बैन की मांग कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में हैं। 

अक्षय कुमार ने एक वीडियो के जरिए कहा था, “आज भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से मन में काफी बातें आ रही थीं आपसे बात करने के लिए, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, किस्से कहूं, कितना कहूं। देखिए, स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री को आपने अपने प्यार से बनाया है। हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर और वैल्यू को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जो भी आप सब महसूस करते हैं हमने फिल्मों के जरिए उसे दिखाने की कोशिश की फिर चाहे वह बेरोजगारी हो, गरीबी हो या करप्शन हो, हमने इन सभी मुद्दों को सिनेमा के जरिए अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है। ऐसे में अगर आपके अंदर गुस्सा है तो वह हमारे सिर आंखों पर।”

— Varun Kapur (@varunkapurz) October 5, 2020

— SSR Fan 🔱 🇮🇳 (@2ndcommonman) October 5, 2020

— smita sinha (@smita12sinha) October 5, 2020

— ®️🅱️ (@Rbb15885) October 5, 2020

— Yogeeta (@Yogeeta_India) October 5, 2020

अक्षय कुमार ने आगे कहा था, “सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ऐसे बहुत मुद्दे सामने आए हैं, जिन्होंने हमें भी उतना ही दुख दिया है जितना आप सभी को। इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है। हमारे इंडस्ट्री की ऐसी बहुत-सी खामियों को देखने पर मजबूर किया है जिनपर ध्यान जाना बहुत जरूरी है, जैसे ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखकर झूठ कैसे बोल दूं कि ऐसा नहीं होता। जरूर होता है जैसे हर प्रोफेशन में होता होगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि इसमें हर इंसान इन्वॉल्व होता हो। ऐसा नहीं हो सकता।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें