DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ड्रग्स कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले थे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बैन करने की उठाई मांग

मनोरंजनड्रग्स कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले थे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बैन करने की उठाई मांग

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 05 Oct 2020 04:44 PM
ड्रग्स कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले थे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर लोगों ने फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बैन करने की उठाई मांग

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर लगने वाले आरोपों को लेकर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो के जरिए अपनी बात रखी थी। अक्षय की यब बात कई लोगों के गले के नीचे नहीं उतरी। देखते ही देखते लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्टर की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को बैन करने की मांग उठानी शुरू कर दी। इसमें से ज्यादातर फैन्स सुशांत सिंह राजपूत के हैं जो फिल्म बैन की मांग कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में हैं। 

अक्षय कुमार ने एक वीडियो के जरिए कहा था, “आज भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से मन में काफी बातें आ रही थीं आपसे बात करने के लिए, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, किस्से कहूं, कितना कहूं। देखिए, स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री को आपने अपने प्यार से बनाया है। हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर और वैल्यू को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जो भी आप सब महसूस करते हैं हमने फिल्मों के जरिए उसे दिखाने की कोशिश की फिर चाहे वह बेरोजगारी हो, गरीबी हो या करप्शन हो, हमने इन सभी मुद्दों को सिनेमा के जरिए अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है। ऐसे में अगर आपके अंदर गुस्सा है तो वह हमारे सिर आंखों पर।”

क्या काजल अग्रवाल ने इस शख्स से चोरी-छिपे कर ली है सगाई? शादी के बंधन में बंधने को हैं तैयार

Bigg Boss 14: आपस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, एक्ट्रेस ने कहा- आप चिल्ला सकते हो तो मैं भी चिल्ला सकती हूं

अक्षय कुमार ने आगे कहा था, “सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ऐसे बहुत मुद्दे सामने आए हैं, जिन्होंने हमें भी उतना ही दुख दिया है जितना आप सभी को। इन मुद्दों ने हमें अपने खुद के गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है। हमारे इंडस्ट्री की ऐसी बहुत-सी खामियों को देखने पर मजबूर किया है जिनपर ध्यान जाना बहुत जरूरी है, जैसे ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखकर झूठ कैसे बोल दूं कि ऐसा नहीं होता। जरूर होता है जैसे हर प्रोफेशन में होता होगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि इसमें हर इंसान इन्वॉल्व होता हो। ऐसा नहीं हो सकता।”

संबंधित खबरें