DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कोरोना से प्रभावित कलाकारों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, दान में दिये 25 लाख
मनोरंजन

कोरोना से प्रभावित कलाकारों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, दान में दिये 25 लाख

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 23 Jul 2021 04:57 PM
कोरोना से प्रभावित कलाकारों के लिए अक्षय कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, दान में दिये 25 लाख

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार न केवल अपने शानदार एक्टिंग के लिए के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने नेक कार्यों के लिए भी प्रशंसा बटोरते रहते हैं। COVID-19 महामारी के बीच एक बार फिर अक्षय ने अपनी दिरियादिली दिखाई दिखाते हुए संस्‍कार भारती कैपेंन 'पीर पराई जाने रे' के तहत 50 लाख रुपये का डोनेशन किया है। 

लोगों से की ये अपील

डोनेशन की बात अक्षय ने एक वीडियो जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है। साथ ही साथ वीडियो में अक्षय एक वीडियो मेसेज रिकॉर्ड कर लोगों से अपील की है कि वे भी इस मुश्‍किल समय में जरूरतमंदों की मदद करें। अक्षय का यह डोनेशन से उन कलाकारों की मदद कि जाएगी, जिनकी जिंदगी कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित हुई है।

वीडियो में दिया खास संदेश

सामने आई इस वीडियो में आप अक्षय कुमार को ये कहते हैं देख सकते है कि - कोरोना महामारी ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के सामने आर्थिक मुश्‍किलें खड़ी कर दी हैं और उनके पास बीते दो साल से काम नहीं है। जरूरत पड़ने पर आर्टिस्‍ट हमेशा देश के लिए खड़ा होता है और मेरा मानना है कि इस कठिन समय में इस फ्रेटरनिटी से जुड़े लोग आगे आएंगे और कलाकारों की मदद करेंगे। 

पहले भी करोड़ो का डोनेशन दे चुके हैं अक्षय कुमार

बता दें कि इससे पहले अभी अक्षय कई बार डोनेशन दे चुके हैं। बीते साल उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया था। वहीं कई बार देश के अलग-अलग जगहों पर बाढ़ पीड़ितो और देश की रक्षा में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों की भी मदद कर चुके हैं। कोरोना की दूसरी लहर में अक्षय अपनी वाइफ ट्विंकल संग मिलकर ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स डोनेट किया था। 

संबंधित खबरें