DA Image
30 मई, 2020|5:14|IST

अगली स्टोरी

अक्षय कुमार कर रहे हैं फिल्म पर काम, कोरोना लॉकडाउन का निकाल लिया है तोड़

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भारत में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन की तुलना बिग बॉस से की  है। उन्होंने यह भी बताया कि वह लेखकों और निर्देशकों से फिल्मों की स्क्रिप्ट पर चर्चा वीडियो कॉल के जरिए कर रहे हैं।

रेडियो नशा से इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा, 'यह बहुत जरूरी है कि हम सब घर पर रहें। थोड़ा समय बिता लेते हैं छोटे-छोटे वीडियो बना लेते हैं। आपका फोन आने के पहले एक वीडियो कॉल पर था एक डायरेक्टर और राइटर के साथ। उन्होंने आगे कहा कि हम वीडियो कॉल पर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रहे होते हैं, किसी को बुलाते नहीं, किसी को मैं बुलाता नहीं क्योंकि आ नहीं सकते। आना ही नहीं चाहिए।

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का लॉकडाउन में हुआ बुरा हाल, कहा- झाड़ू-पोछा और कपड़े धोकर पड़ गए हैं हाथों में छाले

कोरोना वायरस: मदद के लिए आगे आए भोजपुरी स्टार निरहुआ, पीएम केयर्स फंड में करेंगे डोनेट

इंटरव्यू में अक्षय ने आगे कहा कि जो मिलकर बात होती है, वह वीडियो कॉल पर नहीं हो सकती है। टेक्नॉलजी का फायदा उठाना चाहिए। आपने वो खेल देखा है ? बिग बॉस, सलमान खान का जो शो आता है? मेरे ख्याल से भगवान जो हैं, वो बिग बॉस हैं और उन्होंने बोला है कि सभी अपने घर पर रहेंगे। बिग बॉस चाहते हैं तो अपने घर पर ही रहना पड़ता है। विजेता वही होगा जो घर पर रहेगा।

अक्षय ने आगे कहा कि बीवी बच्चों के साथ रहें और अपना ध्यान रखें। अब तो यही कह सकता हूं कि चुपचाप घर पर बैठे रहो और ज्यादा हिलो-डुलो मत। सबसे जरूरी है कि अपनी सेहत का ध्यान रखें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Akshay Kumar doing work on film script through video calling