akshay kumar does not want to show this movie to his children - बर्थडे स्पेशल: बच्चों को अपनी ये फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार, जानें इसकी वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बर्थडे स्पेशल: बच्चों को अपनी ये फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार, जानें इसकी वजह

अक्षय कुमार अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्विट हैं। अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन एक ऐसी फिल्म है जो वो कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते। दरअसल, कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान विक्की कौशल ने अक्षय से एक ट्रिकी सवाल किया था। विक्की ने पूछा था कि उन्होंने इतनी फिल्में की हैं, इनमें से कौनसी फिल्म वह अपने बच्चों को नहीं देखने देना चाहते। अक्षय ने इस सवाल का बड़ा मजेदार जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे फिल्म गरम मसाला देखें।

उनसे जब पूछा गया था कि ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा इस फिल्म में वह एक साथ 4 लड़कियों को डेट करते हैं। वह बताते हैं कि अपने बेटे कह दूंगा कि वह जनरेशन अलग थी इसलिए ऐसा सोचे भी नहीं। आज के टाइम पर लड़कियों के पास मेकअप से ज्यादा ट्रैकिंग डिवाइस होती हैं तो वो आपको आसानी से ट्रैक कर लेंगी।

बता दें कि 9 सितंबर 1967 को अमृतसर में जन्मे अक्षय कुमार का वास्तविक नाम राजीव हरीओम भाटिया है। अक्षय ने फिल्म 'सौगंध' से बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री ली। अक्षय फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड के स्टार बनते गए। उन्हें एक साथ कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। 1994 में तो ये हाल था कि अक्षय कुमार की 11 फिल्में रिलीज हुई थीं। इनके नाम हैं ऐलान, ये दिल्लगी, जय किशन, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इक्के पे इक्का, अमानत, सुहाग, जख्मी दिल, जालिम और हम हैं बेमिसाल। बस इसके बाद तो अक्षय ने कभी वापस मुड़कर नहीं देखा और आज वो बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार हैं। 

बर्थडे स्पेशल: जब अक्षय से इस शख्स ने कहा था तुम्हें इंडस्ट्री में कभी काम नहीं मिलेगा

अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल रिलीज़ होने जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:akshay kumar does not want to show this movie to his children